Bajaj की इस दमदार बाइक की कीमतों में हुआ इजाफा, जानिए नई कीमत

खबरें अभी तक। Bajaj की दमदार बाइक Dominar 400 के दाम हाल ही में बढ़ाए गए है। वहीं बजाज की यह फ्लैगशिप बाइक अपने सेगमेंट में मौजूदा शानदार बाइक्स में से एक है। इसी के चलते हाल ही में Bajaj ने डोमिनार 400 की कीमत में 6,000 रुपये का इजाफा किया हैं। चलिए बताते है आपको कि क्यों बढ़ाई गई है साथ ही बताते है इसके फीचर्स-

तो चलिए सबसे पहले हम बताते है इंजन और पावर के बारें में Bajaj Dominar 400 में 373.3 सीसी का इंजन दिया गया है, जो कि 40 पीएस की पावर और 35 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करने में सक्षम है। वहीं 7 स्पीड ड्यूल क्लच ट्रांसमिशन से लैस यह बाइक 7.1 सेकंड में 0-100 किमी प्रति घंटे की स्पीड पकड़ सकती है।

मैक्सिमम रफ्तार की बात करें तो यह बाइक 136.88 किमी प्रति घंटे की तेजी से दौड़ सकती है। माइलेज के बारें मेम कहे तो दावा किया जा रहा है कि यह बाइक 25.59 किमी प्रति लीटर का माइलेज दे सकती है। ट्वीन चेनल एबीएस और 320 एमएम फ्रंट डिस्क ब्रेक से लैस ये बाइक काफी ज्यादा शानदार है।

साथ ही आपको बता दें कि नई Bajaj Dominar 400 में दो डिस्प्ले दी गई हैं जो कि इंस्ट्रूमेंट पैनल में मौजूद हैं। एक डिस्प्ले हेडलैम्प और दूसरी फ्यूल टैंक के पास दी गई है। इस बाइक में 43 एमएम यूएसडी फोर्क्स भी एड किए गए हैं। वहीं नई डोमिनर में नया औरोरा ग्रीन कलर ऑप्शन, ब्लैक पैनल्स और डायमंड कट एलॉय व्हील दिए गए हैं।

कीमत का खुलासा करें तो Bajaj Dominar 400 की नई एक्स शोरूम कीमत 1.8 लाख रुपये रखी गई है। Bajaj ने अपनी फ्लैगिशप मोटरसाइकल डोमिनार 400 की कीमत में 6 हजार तक बढ़ायी गई हैं। पहले नई डोमिनर को अप्रैल में जब लॉन्च किया गया था तो इसकी एक्स शोरूम कीमत 1.74 लाख रुपये रखी गई थी।