अपने बॉयफ्रेंड के खर्चें उठाने के लिए लड़की करती थी चोरी

ख़बरें अभी तक। ज्यादातर आपने देखा और सुना होगा कि बॉयफ्रेंड गर्लफ्रेंड के खर्चें उठाने के लिए चोरी करता है। लेकिन मेरठ से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक युवती ने अपने बॉयफ्रेंड को पैसे देने के लिए अपने ही ऑफिस में चोरी की। जी हाँ मेरठ के गोविंद प्लाजा स्थित एक फाइनेंस कंपनी में काम करने वाली युवती ने दो महीने पहले ही ऑफिस में असिस्टेंट के पद पर जॉब करने पहुंची थी। कंकरखेड़ा की रहने वाली इस युवती ने दो पहले ही ऑफिस जॉइन किया था, तभी से ऑफिस के सेफ में रखी नकदी कम हो रही थी।

फाइनेंस कंपनी के मालिक लक्की सेठी ने रविवार को सेफ में कुछ नकदी रखवाई थी। लेकिन घंटों बाद ही जब वह वापस नकदी गिनने लगे तो उसमें से 4500 रुपये गायब थे। उन्होंने असिस्टेंट से पूछताछ की, तो वह सही-सही जवाब नहीं दे सकी। पैसे गायब होने का सिलसिला दो महीने से चल रहा था। लिहाजा, पुलिस को खबर दी गई। पुलिस ने तत्‍काल कार्रवाई करते हुए लड़की को हिरासत में लिया है। पूछताछ में युवती ने कुबूल किया कि उसने सेफ की एक डुप्लीकेट चाबी बनवा रखी है। लड़की ने बताया कि जैसे ही मालिक ऑफिस से बाहर जाते, वह सेफ में से कुछ नकदी चोरी कर लेती थी।

इस तरह वह दो महीने में करीब पौने दो लाख रुपये चोरी कर चुकी है। पुलिस की पूछताछ में लड़की ने बताया कि वह यह रकम अपने बॉयफ्रेंड पर खर्च करती थी। यही नहीं, सेफ की डुप्‍ल‍ीकेट चाबी भी लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड की मदद से ही बनवाई थी। युवती पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वहीं युवती ने बताया कि वह अब तक करीब पौने दो लाख रुपये यहां से चोरी कर चुकी है।