प्यार के चक्कर में नोएडा पहुंचे युवक ने कहा मेरे अंदर तुम्हारे पति की आत्मा

ख़बरें अभी तक। नोएडा में रह रही एक महिला ने पुलिस में शिकायत दी है कि सिंगापुर में रहने वाला युवक उसका पीछा कर रहा है और साथ ही महिला ने युवक पर छेड़छाड़ के आरोप भी लगाए है। महिला ने कहा कि वह युवक से बहुत परेशान हो गई है। तो वहीं युवक का कहना है कि मेरे शरीर के अंदर महिला के पति की आत्मा है। पूरा मामला कोतावली सेक्टर-49 की सोसायटी में रहने वाली एक महिला से जुड़ा है।

महिला के पति की मौत 11 साल पहले सिंगापुर में हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त होने के कारण हो गई थी। महिला पहले अपने पति के साथ सिंगापुर में ही रहती थी। वहीं महिला ने पुलिस को बताया कि 2009 में कुलदीप सिंह नामक युवक से सिंगापुर में ऑरकुट चैट के माध्यम से दोस्ती हुई थी। चैट के बाद दोनों एक दूसरे से मिलते रहते थे। वहीं कुछ साल पहले दोनों में बातचीत बंद हो गई थी और वह सिंगापुर छोड़कर नोएडा शिफ्ट हो गई।

जिसके बाद से युवक उससे संपर्क करने की कोशिश करता रहा। और अब वह महिला का पीछा करते हुए नोएडा आ गया है। वहीं महिला अब उस युवक की वजह से घर से बाहर नहीं निकल पा रही है। बता दें कि युवक मूलरूप से मेरठ का निवासी है और सिंगापुर में रहता है। वह महिला के चक्कर में सिंगापुर से नोएडा आ गया। युवक का कहना है कि महिला के पति की आत्मा उसके शरीर में है। उसी आत्मा के कारण सिंगापुर में उन दोनों की मुलाकात हुई। कोतवाली सेक्टर-49 पुलिस मामले की जांच कर रही है।