जियो अब लेकर आ रहा है अपने यूजर्स के लिए ये खास तोहफे, पढ़िए पूरी खबर

खबरें अभी तक। टेलीकॉम सेक्टर में दिनोंदिन रिलायंस जियो की सफलता का ग्राफ ऊंचाईयों को छूता जा रहा है। जिसके बाद से ही कंपनी अब दूसरे सेक्टर्स में भी एंट्री करने का फैसला कर चुकी है। बीते साल हुई सलाना जनरल मीटिंग में जियो ने होम टीवी और ब्रॉडबैंड सेक्टर में आने की घोषणा की थी। वहीं अब अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस साल के अंत तक जियो अपने नए प्रोजेक्ट के जरिए होम टीवी और ब्रॉडबैंड सेक्टर में भी वैसे बदलाव कर देगा जैसे उसने टेलीकॉम सेक्टर में किए हैं। इतना ही नहीं बल्कि साथ ही रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि जियो 12 अगस्त को होनी वाली मीटिंग में गीगाफाइबर को फॉर्मल तौर पर लॉन्च किया जा सकता है। बता दें कि अभी तक गीगाफाइबर सबके लिए उपलब्ध नहीं है।

वहीं 12 अगस्त को होनी वाली सलाना मीटिंग के लिए जियो ने लॉन्च को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई हैं। साथ ही मीडिया रिपोर्ट्स में सामने आया है कि जियो गीगाफाइबर को लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर चुका है। अंग्रेजी अखबार द हिंदू की रिपोर्ट के मुताबिक 12 अगस्त को होनी वाली सलाना मीटिंग में जियो गीगाफाइबर को सबके लिए लॉन्च कर देगा।

दावा तो यह भी किया जा रहा है कि गीगाफाइबर के साथ गीगा टीवी और जियो होम टीवी भी लॉन्च हो सकते है। जियो गीगा टीवी का सब्सक्रिप्शन गीगाफाइबर के साथ ही आपको प्राप्त होगा। इसके साथ ही यूजर्स को फ्री लैंडलाइन कनेक्शन भी दिया जाएगा।

बताया जा रहा है कि जियो गीगाफाइबर तीन प्लान के साथ लॉन्च हो सकता है। 600 रुपये के प्लान में कंपनी यूजर्स को 50Mbps की स्पीड के साथ 100GB डेटा उपलब्ध कराएगी। कंपनी 1000 रुपये का भी एक प्लान लॉन्च करेगी जिसमें यूजर्स को 100Mbps की स्पीड प्राप्त होगी।

लहीं अगर गीगा टीवी के बारे में बताए तो यूजर्स को 600 चैनल पैक दिया जा सकता है। लैंडलाइन प्लान में यूजर्स को अनलिमिटिड कॉल और नेशनल कॉलिंग जैसे फीचर मिल सकते हैं।