अपने यूट्यूब चैनल से सकारात्मकता को बढ़ावा देगी जैकलीन फर्नांडीस

ख़बरें अभी तक: जैकलीन फर्नांडीस  ने अपने यूट्यूब चैनल को लॉन्च करने का कारण साझा करते हुए कहा, “सकारात्मकता को बढ़ावा देने के लिए खुदका एक प्लेटफार्म शुरू कर रही हू!”  बॉलीवुड की सबसे प्रभावशाली हस्तियों में से एक जैकलीन फर्नांडीस, जो न केवल अपनी कमर्शियल सफल फिल्मों के लिए प्रशंसित नाम है, बल्कि ब्रैंड सर्किट में भी एक बड़ा नाम है। हाल ही में इंस्टाग्राम पर 30 मिलियन फॉलोवर्स का आंकड़ा पार करने के बाद , अब जैकलीन फर्नांडीस अपने यूट्यूब चैनल को लॉंच कर रही हैं।

जैकलिन फर्नांडीस ने अपने यूट्यूब चैनल के बारे में बात करते हुए ,इसके पीछे छिपे आईडिया और इसमें प्रशंसकों को लिए क्या खास है, इसके बारे में बात की है। अपने यूट्यूब चैनल के बारे में बात करते हुए जैकलीन फर्नांडीस कहती हैं, “इसके पीछे सकारात्मकता को बढ़ावा देने के लिए खुदका एक मंच बनाने का आईडिया है। मैं लोगों के साथ यह भी साझा करूंगी की बॉलीवुड में एक कमर्शियल अभिनेत्री होने पर कैसा लगता है और इसके लिए क्या -क्या करना पड़ता है। मैंने जो कुछ भी सीखा है और जो कुछ सीख रही हूं, यह सब मैं अपने चैनल के जरिए उनके साथ साझा करूंगी।”
जैकलीन फर्नांडीस जिनका सोशल मीडिया अक्सर ब्यूटी टिप्स से भरा रहता है, वह अपने यूट्यूब चैनल में इस सभी को कवर करेंगी, जिसके बारे में अभिनेत्री ने साझा किया, “मेरे जीवन से सब कुछ यहां देखने मिलेगा। जिस दिन मैं शुरू करूंगी, मैं अपना ट्रेवल एडवेंचर ब्लॉग करूंगी, उन विशेषज्ञों को कवर करूंगी, जिनसे मैं अपने क्षेत्र में मिलती हूं; विशेष रूप से फिटनेस और सुंदरता, क्योंकि यह मेरे जीवन और इंडस्ट्री में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते है। यह लोगों को प्रेरित करने में मदद करेगा।”

जैकलीन के यूट्यूब चैनल के बारे में दिलचस्प बात यह है कि अभिनेत्री न केवल सुंदरता और फैशन को कवर करेगी बल्कि खुश रहने, डर पर काबू पाने, अपने सपनों को जीने, ट्रेवल और फिटनेस जैसी चीजों को भी कवर करेगी। सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर होने के कारण, अभिनेत्री अपने लेबल का उपयोग बहुत समझदारी से करती है और उन्होंने वनस्पतियों, जीवों और लोगों की संकटपूर्ण स्थितियों के बारे में जागरूकता बढ़ाई है, जिसके बारे में जैकलीन फर्नांडीस ने अपने सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया है।