HR: पूर्व विधायक देवराज दीवान के घर में चोरों ने लगाई सेंध

ख़बरें अभी तक। सोनीपत के पूर्व विधायक देवराज दिवान के सेक्टर-14 स्थित घर में घुसकर चोर 10 लाख रुपये से अधिक के सोने-चांदी के आभूषण व नकदी चोरी कर ले गए। चोरों ने दिनदहाड़े वारदात को अंजाम दिया। वह सीसीटीवी की डीवीआर भी ले गए। घटना के समय विधायक का बेटा फार्म हाउस पर गया था और उनकी पत्नी अपने बेटे का चैकअप कराने के लिए डॉक्टर के पास ले गई थी। इसी दौरान पीछे के दरवाजे का ताला तोडक़र वारदात को अंजाम दिया गया। सिविल लाइन थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार पूर्व विधायक एवं कांग्रेसी नेता देवराज दिवान के बेटे ललित दिवान सेक्टर-14 में रहते हैं। ललित दोपहर बाद फार्म हाउस पर चले गए थे। उनकी पत्नी गीतांजलि ने साढ़े तीन बजे बड़े बेटे को ट्यूशन पर भेज दिया। इसके बाद वह छोटे बेटे को दांतों के डॉक्टर के पास चैकअप के लिए लेकर चली गई। गीतांजलि करीब साढ़े पांच बजे वापस लौटी तो देखा कि मकान में सामान बिखरा पड़ा था। जांच करने पर पता चला कि अलमारी के अंदर रखे सोने-चांदी के आभूषण व नकदी गायब थी।

उन्होंने मामले की सूचना परिवार के अन्य सदस्यों को दी। जिस पर परिवार के सदस्य व पुलिस मौके पर पहुंच गई। बताया जा रहा है कि चोर घर से 10 लाख रुपये से अधिक के आभूषण व नकदी ले गए हैं। चोरी की वारदात कि सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई इस मामले की जांच कर रहे असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर जसबीर सिंह ने बताया कि सेक्टर 14 स्थित देवराज दीवान के मकान में चोरी हुई है मामले में अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज कर दिया गया है जल्द चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा