नवोदय विद्यालय में निकली भर्तियां, कैंडीडेट्स जल्द करें आवेदन

ख़बरें अभी तक। नवोदय विद्यालय समीति ने बहुत से पदों पर भर्तियां निकाली है। विद्यालय समीति ने डायरेक्ट बेसिस पर जॉइन करने के लिए पदों पर आवेदन मांगे हैं। जिन पदों पर वैकेंसी निकाली हैं उनमें PGTs, TGTs, लाइब्रेरियन, आर्ट म्यूजिक टीचर, PET-Male, PET-Female, लीगल असिस्टेंट, फीमेल नर्स स्टाफ, कैटरिंग असिस्टेंट और लोअर डिविजन क्लर्क के पद शामिल हैं। इन सभी पदों के लिए होने वाले पेपर की डिटेल का नोटिफिकेशन NVS की वेबसाइट www.navodaya.gov.in और www.nvsrecruitment2019.org पर जारी की जाएगी।

कैंडीडेट्स का सेलेक्शन लिखित परीक्षा और CBT के आधार पर होगा। दोनों एग्जाम क्लीयर करने वाले कैंडीडेट को इंटरव्यू/ पर्सनल इनटरैक्शन के लिए बुलाया जाएगा। कैंडीडेट्स के सेलेक्शन का क्राइटएरिया NVS की ओर से बदल भी जा सकता है। जिसमें NVS की ओर से ये बदलाव हो सकता है कि किस टेस्ट को कितना वेटेज दिया जाएगा। जो कैंडीडेट्स इन पोस्ट्स के लिए अप्लाई करना चाहते हैं वे NVS की वेबसाइट www.navodaya.gov.in और www.nvsrecruitment2019.org के जरिए अप्लाई कर सकते हैं।

किसी और तरह से भेजा आवेदन मान्य नहीं होगा। कैंडीडेट्स अप्लाई करने के दौरान जिस ईमेल आईडी को एंटर करें, वह एक्टिव हो, क्योंकि NVS लिखित और CBT एग्जाम के लिए कॉल लेटर्स ईमेल के जरिए ही भेजेगा। बता दें कि इन पोस्ट्स के लिए अप्लाई करने की आखिरी तारीख 9 अगस्त 2019 है। फीस जमा करने की आखिरी तारीख 12 अगस्त 2019 है। लिखित/CBT परीक्षा की संभावित तारीख 5 दिसंबर 2019 है।