गेम मे गुम लड़की ने छोड़ा घर, 18 दिनों तक बसों में करती रही सफर

खबरें अभी तक। उत्तराखंड: हाल ही में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जी हां, जैसे की आप सभी जानते ही होंगे मोबाइल की लत कितनी खतरनाक होती है। इसका कयास तो आप इसी बात से लगा सकते है कि एक लड़की गेम खेलते-खेलते नौ शहरों का चक्कर काट आई। खबर पर विश्वास करना थोड़ा आपके लिए मुश्किल हो सकता हैं, लेकिन यह शत- प्रतिशत सच है। बता दें कि उत्तराखंड के पंतनगर से चलते हुए लड़की जब दिल्ली पहुंची तो उसे एक पुलिस वाले ने रोका। फिर लड़की से जब पूछताछ की गई तो उसने सारी हकीकत पुलिस अधिकारी को बता दी।

जानकारी मिली है कि 18 दिन पहले पंतनगर थाना क्षेत्र के झा कॉलोनी से एक किशोरी अचानक से कहीं गायब हो गई थी। जिसके बाद किशोरी के परिवार वालों ने उसे ढूंढने का लगातार प्रयास किया। बावजूद इसके वह नही मिली। जैसे की खबर मिली की किशोरी चलते-चलते जब दिल्ली पहुंची तो एक पुलिस वाले ने उसे रोक लिया। जिसके बाद पूछताछ में किशोरी ने सारा हाल बयां करते हुए बताया कि उसने अपने फोन में टैक्सी ड्राइवर-2 गेम डाउनलोड किया उसने आगे बताया कि उसे गेम इतना पसंद आया कि वह उसे बीच में छोड़ना नहीं चाहती थी। जिस कारण कि उसने घर से कुछ पैसे लिए और निकल गई।

इन 18 दिनों में वह लगातार एक से दूसरी गाड़ी में सफर करती रही। लड़की ने यह सफर अलग-अलग बसों में पूरा किया था। उसने बताया कि वह बस में ही सफर करते-करते सो जाती थी और बस जहां रुकती थी, वहीं खाना खा लेती थी। इस बीच वह किच्छा से बरेली होते हुए लखनऊ, जयपुर, उदयपुर, जोधपुर, अहमदाबाद, पूना, दिल्ली आदि शहरों में घूमती रही। दिल्ली पुलिस ने बताया कि किशोरी को उसके परिजनों को सौंप दिया गया है।