UP: दोबारा करने आया था दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

ख़बरें अभी तक। लक्सर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी एक व्यक्ति ने गुरुवार को तेरह वर्षीय किशोरी के साथ कोतवाली पहुंचकर पुलिस को तहरीर देकर बताया कि गांव का ही एक युवक पिछले कुछ दिनों से उसकी बेटी पर बुरी नजर रखे हुए था। उसने बताया कि इस पर कई बार उसके परिवार को भी उसकी जानकारी दी। परिवार वालों ने युवक को दोबारा ऐसी हरकत करने से मना भी किया। लेकिन उसकी आदत में कोई सुधार नहीं हुआ।

किशोरी के पिता ने बताया कि लगभग डेढ़ माह पहले युवक ने उनके घर में घुसकर उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म कर डाला था। उस समय बेटी घर पर अकेली थी। इतना ही नहीं युवक द्वारा उसकी बेटी को घटना का जिक्र करने पर परिवार सहित जान से मार देने की धमकी भी दी गई थी। इसी की वजह से उसकी बेटी ने घटना का जिक्र नहीं किया। किशोरी के पिता ने आरोप लगाया कि चार-पांच दिन पहले भी युवक उनके घर में घुस आया था तथा उसने किशोरी के साथ फिर से दुष्कर्म करने का प्रयास किया।

लेकिन किशोरी के शोर मचाने पर परिजन मौके पर पहुंच गए। परिजनों को आता देख युवक मौके से फरार हो गया। इसके बाद किशोरी ने परिवार वालों को युवक द्वारा पहले की गई घटना की जानकारी दी। किशोरी के पिता ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग करते हुए पुलिस को तहरीर दी थी।

कोतवाल वीरेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मुकदमा दर्ज करने के साथ ही देर रात दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और न्यायालय समक्ष पेश कर जेल भेज दिया  मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि किशोरी का मेडिकल करा दिया गया है और अब उसके पॉक्सो कोर्ट में बयान दर्ज कराए जायेंगे।