गूगल पिक्सल 4 का स्मार्टफोन अक्टूबर में हो सकता है लॉन्च,, जानिए कितनी होगी रैम और अन्य फीचर्स

खबरें अभी तक। टेक जाइंट गूगल मार्केट में जल्द ही अपने नए पिक्सल स्मार्टफोन लॉन्च करने की पर विचार कर रहा है। बता दें कि लॉन्च होने से पहले ही गूगल पिक्सल 4 और पिक्सल 4 एक्सएल से जुड़ी स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन लीक सामने आई है।अगर बात करें रिपोर्ट कि तो अक्टूबर में रिलीज होने वाले स्मार्टफोनों में 6 जीबी रैम की सुविधा प्रदान की जाने की ओर काम किया जा रहा है।

साथ ही जीएसएम एरिना ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया है कि नए पिक्सल 4 स्मार्टफोन्स में बड़ा डिस्प्ले दिया जाएगा। इसके साथ ही यह भी पुष्टि की गई है कि इसमें 6 जीबी रैम हो सकती है। वहीं जानकारी होगी आपको की पिछले साल लॉन्च किए गए पिक्सल 3 और 3 एक्सएल में 4जीबी रैम के साथ 64जीबी/128 का स्टोरेज थी।

रिपोर्ट के अनुसार पिक्सेल 4 डिवाइस के बैक साइड में स्क्वायर मॉड्यूल के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप है। वहीं अभी तक सभी पिक्सेल मॉडल में बैक साइड में सिर्फ सिंगल कैमरा सेंसर दिया गया है। इतना ही नही बल्कि रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि या तो फोन में डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा या फिर फ्रंट में 3डी फेस अनलॉक मॉड्यूल दिया जाएगा।

साथ ही इसमें पिछले पिक्सेल मॉडल से उल्ट इसमें फ्रंट-फाइरिंग स्पीकर्स को फीचर नहीं किया है। बल्कि इस डिवाइस में स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट और आने वाले एंड्राइड क्यू ऑपरेटिंग सिस्टम के होने की उम्मीद जताई जा रही है। हाल ही में गूगल ने पिक्सल के मीड रेंज स्मार्टफोन गूगल पिक्सल 3a और पिक्सल 3a XL को भी लॉन्च किया गया था।