चोरी का आरोप लगाकर महिला को पति के सामने निर्वस्‍त्र कर पीटा

ख़बरें अभी तक। देश में मॉब लिंचिंग की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही है। वहीं बिहार से भी मॉब लिचिंग के कई मामले सामने आते रहते है। वही अब बिहार के हाजीपुर में हिंसक भीड़ ने महिला पर चोरी का अरोप लगाया और महिला को निर्वस्‍त्र कर उसके पति के सामने ही पीटा। इस दौरान पति ने बीच बचाव का प्रयास किया तो उससे भी हाथापाई की गई। इस दौरान काफी बड़ी संख्या में भीड़ जमा हो गई और लोगों ने महिला को चोर कहते हुए उसे सड़क पर भी घसीटा। वहीं घटना का वीडियो किसी व्यक्ति ने बनाकर वायरल कर दिया।

वहीं भीड़ ने महिला के कपड़े फाड़ने के बाद उसे गैंगरेप की धमकी भी दी। बताया जा रहा है कि हरौली स्थित बूढ़ी मइया मंदिर में किसी महिला की सोने की चेन चोरी हो गई। पीड़ित महिला पर चोरी का आरोप लगाया गया और उसे पकड़ कर लोगों ने पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान लोगों ने महिला को कहा कि फोन कर अपने पति को यहां पर बुलाओ। महिला ने जब पति को इस बात की सूचना दी तो वह फौरन वहां पहुंच गया। जिसके बाद भीड़ ने उसे भी पीटना शुरू कर दिया।

जानकारी के अनुसार करीब 2 घंटे तक भीड़ ने महिला और उसके पति को बंधक बनाए रखा। उनके साथ जमकर मारपीट की और महिला के कपड़े फाड़ दिए। लेकिन कोई भी अधिकारी वहां नहीं पहुंचा। वारदात के काफी देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची और महिला और उसके पति को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बताया जा रहा है कि जिस चोरी की चेन का आरोप महिला पर लगाया गया था वह उसके पास से नहीं मिली है। लेकिन वहीं अब सवाल यह उठता है कि मॉब लिचिंग जैसे मामलो पर कब लगाम लगेगी।