गाजियाबाद: कावड़ यात्रा में योगी और मोदी की टीशर्ट का धमाल

ख़बरें अभी तक। गाजियाबाद: कांवड़ यात्रा शुरू हो चुकी है। 22 तारीख से रूट डायवर्ट भी हो जाएगा। और रोड पर सिर्फ भगवा रंग नजर आएगा। और भगवा के बीच नजर आएंगे प्रधानमंत्री मोदी और योगी।

जी हां कावड़ यात्रा शुरू होने के साथ कांवरियों की टीशर्ट की डिमांड भी बढ़ गई है। और इन्हीं टी शर्ट के बीच प्रधानमंत्री मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी की तस्वीर वाली टीशर्ट की डिमांड सबसे ज्यादा बढ़ गई है। कांवरिया यहां इस टीशर्ट को पहन कर आगे बढ़ रहे हैं। दुकानदार का कहना है कि मोदी और योगी वाली टीशर्ट की डिमांड सबसे ज्यादा है।

अक्सर होली पर मोदी और योगी की टी-शर्ट की डिमांड काफी ज्यादा देखी गई थी। लेकिन कांवड़ यात्रा के दौरान भी कावड़ियों के बीच प्रधानमंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री काफी लोकप्रिय साबित हो रहे हैं। और प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की लोकप्रियता का अंदाजा कांवरिया से बात करने पर भी लगाया जा सकता है। उनका कहना है कि मोदी और योगी उनकी पहली पसंद है और इसलिए टी-शर्ट भी वही पहनेंगे।

आने वाली 30 तारीख को शिवरात्रि है और 22 तारीख के बाद सभी जगह कांवरियों का भगवा रंग नजर आएगा। और उसी रंग के बीच मोदी और योगी के नजर आने के बाद जाहिर तौर पर विपक्षी पार्टियों की जनता भी बढ़ेगी। क्योंकि लोकप्रियता के मामले में इस लिहाज से भी प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री ने लगभग सभी नेताओं को पीछे छोड़ दिया है।