आज के दिन किस राशि पर होती है शनिदेव की कृपा, जानिए भाग्यचक्र में

खबरें अभी तक। आज का राशिफल।

मेष राशि

आज आपका दिन खुशनुमा रहेगा. आपको किसी खास काम में सफलता मिल सकती है. जीवनसाथी के साथ रिश्ते मधुर होंगे. माता पिता के प्रति अपने कर्त्वयों को आज आप पूरा कर सकते हैं. किसी खास काम के सिलसिले से यात्रा करनी पड़ सकती हैं. मेष राशि के जातक गणेश जी को फूल अर्पित करें, रिश्ते से बेहतर होंगे.

वृष राशि

आज आपका दिन बेहतरीन रहेगा. शाम तक आपको कोई शुभ समाचार मिलेगा. घर में खुशी का वातावरण रहेगा. जीवनसाथी का आपको पूरा साथ मिलेगा. सेहत के मामले में आप बेहतर महसूस करेंगे. लवमेट के साथ आज आपका दिन अच्छा गुजरेगा. वृष राशि की महिलाएं कुछ नया पकवान बना सकती हैं. वृष राशि के जातक जरूरतमंदों को वस्त्र का दान करें, आपके जीवन में खुशियां ही खुशियां आयेंगी.

मिथुन राशि

आज आपका दिन शुभ रहेगा. आपको किसी काम में दोस्तों की मदद मिल सकती हैं. कई दिनों से रूका हुआ आपका पैसा आज मिल सकता है. छात्रों के लिए आज का दिन बेहतरीन रहेगा. साथ ही कोई कम्पीटेटिव एग्जाम से संबंधित शुभ समाचार मिल सकता है. परिवार में सुखद वातावरण का माहौल रहेगा. दाम्पत्य संबंध मधुरता से भरपूर रहेगा. आपकी उलझने कम हो सकती है. मेहनत का फल आपको मिल सकता है. मिथुन राशि के जातक सूर्यदेव को नमस्कार करें, आप सभी काम में सफल होंगे.

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों लिेए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. किसी नये व्यवसाय में पैसा लगाने से आपको लाभ हो सकता है. ऑफिस के किसी काम में अधिक समय लग सकता है. इससे आपकी परेशानी थोड़ी बढ़ सकती है. कोर्ट कचहरी के झंझट से बचें. आप अपनी लवमेट के साथ कहीं घूमने की प्लानिंग कर सकते हैं. परिवार के बीच अनबन की स्थिति पैदा हो सकती है. समाज में आपका मान सम्मान बढ़ सकता है. कर्क राशि के जातक गांयत्री मंत्र का जप करें, आपकी सभी परेशानियां दूर हो जाएंगी.

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा. माता पिता के सहयोग से आपके काम पूरे हो सकते हैं. घर पर अचानक कोई मित्र आ सकता है. इस राशि के छात्रों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. घर में सुख समृद्धि की बढ़ोतरी हो सकती है. आपको अपने गुस्से को नियंत्रण में रखना चाहिए. किसी से वाद विवाद होने की संभावना है. आपको सीनियर्स का सहयोग मिल सकता है. पैतृक संपत्ति से आपको मुनाफा हो सकता है. सिंह राशि के जातक गाय को रोटी खिलाएं, सभी समस्याओं का निवारण होगा.

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के लिए आपका दिन बेहतरीन रहेगा. व्यवसाय के सिलसिले में की जाने वाली यात्राओं से आपको लाभ होगा. रुका हुआ पैसा आपको वापस मिल जाएगा. बिजनेस में अधिक मुनाफे के लिए आपको किसी से सहयोग प्राप्त होगा. परिवार में भाई बहनों से आपको अच्छा सा गिफ्ट मिल सकता है. रिश्तो में नई ऊर्जा का संचार होगा. शाम को बच्चों के साथ पार्क में घूमने जाएंगे. माता सरस्वती की पूजा करें, आपकी सारी मनोकामना पूरी होंगी.

तुला राशि

आज आपका दिन सामान्य रहेगा, आपका मन किसी सामाजिक कार्यों की तरफ हो सकता है. लोगों के बीच आपकी तारीफ हो सकती है. करियर की दिशा में आप भटक सकते हैं. आपको अपना माइंड एक जगह लगाकर काम करने की जरूरत है. आर्थिक स्थिति के लिए आपको अपनी मेहनत जारी रखनी चाहिए. मेहनत के बाल पर आप सफल भी हो सकते हैं. तुला राशि के जातक दुर्गा सप्तशती का पाठ करें. सभी कष्ट दूर होंगे.

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन उत्तम रहेगा. कोई मित्र आपसे घर पर मिलने अचानक आ सकता है. आपका कोई जरूरी काम पूरा हो सकता है. आपका आर्थिक पक्ष पहले की अपेक्षा बेहतर रहेगा. माता पिता का पूरा सहयोग मिलेगा, जिससे आप जीवन में आगे बढ़ने में सक्षम होंगे. आपका वैवाहिक जीवन मधुर रहेगा. वृश्चिक राशि के जातक वस्त्र दान करें, रुक हुए काम पूरे होंगे.

धनु राशि

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहतरीन रहेगा. आपके करियर को एक नई दिशा मिलेगी. कार्यस्थल पर आपकी मान मर्यादा बढ़ेगी. नौकरीपेशा लोगों को उन्नति के अवसर प्राप्त होंगे. आपके काम को सीनियर्स का सहयोग मिलेगा. प्रेम संबंधों में मजबूती आएगी. व्यापार में अचानक से धन लाभ का अवसर प्राप्त होगा. परिवार में सुख शांति बनी रहेगी. धनु राशि के जातक गणेश जी को लड्डू का भोग लगाएं, आपके सभी काम बनेंगे.

मकर राशि

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक ठाक रहेगा. आपके मन में नए विचारों का संचार होगा. आप काम की योजना तैयार कर सकते हैं. आपके आमदनी में बढ़ोतरी हो सकती है. आप खुद को थकान से भरा हुआ महसूस कर सकते हैं. बिजनेस के सिलसिले में विदेश की यात्रा कर सकते हैं. मकर राशि के जातक हनुमान चालीसा का पाठ करें, आपको अच्छा महसूस होगा.

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों के लिए भाग्य का पूरा पूरा साथ मिलेगा. आपका दाम्पत्य जीवन खुशहाल बना रहेगा. अगर आप आयात निर्यात आदि के क्षेत्र से जुड़े हैं, तो आपको लाभ होगा. आपका स्वास्थ्य बेहतर बना रहेगा. इस राशि के छात्रों को अछ्छे परिणाम मिलेंगे. जीवनसाथी के साथ कुछ बेहतरीन पलों को जीने का मौका मिलेगा. कुंभ राशि के जातक सूर्यदेव को जल अर्पित करें, लाभ के अवसर प्राप्त होंगे.

मीन राशि

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आप परिवार वालों के साथ मंदिर में दर्शन के लिए जा सकते हैं. कुछ नए लोगों से जुड़ने का मौका मिल सकता है. साथ ही उनसे किसी विशेष काम में आपको मदद मिल सकती है. ऑफिस में आपके काम की तारीफ हो सकती है. विद्यार्थियों को शिक्षा के क्षेत्र में आगे बढ़ने के कई मौके मिल सकते हैं. मीन राशि के जातक ऊं नम: शिवाय मंत्र का 21 बार जप करें