ऐसी खुबसुरत बलाओं से दुकानदार रहे सावधान, हो सकता है नुकसान

ख़बरें अभी तक। अमृतसर: अगर आप की दुकान पर कोई सुंदर महीला दिलकश अदाए दिखा कर आपसे सोने की समान की खरीद करे तो हो जाये सावधान क्यूंकि ऐसी युवतियां आप के सामने आप को चुना लगा जाएंगे और आप देखते रह जाएंगे, मामला अमृतसर का है। जहां अमृतसर जोड़ा फाटक के अधीन पड़ते इलाके जेजे नगर में एक मामला सामने आया है जिस में की एक युवती ने अपनी दिलकश अदाओं से एक ऐसी चोरी की जो की सीसीटीवी में क़ैद है। ये वारदात दुकान मालिक की आंखो के सामने हुई और उस को पता नहीं चला, इस दुकान में दोपहर के वक़्त एक युवती एक छोटी सी बच्ची के साथ आई और उस ने दुकानदार को सोने के गहने दिखाने के लिए बोला।

सब से पहले उस ने पहले कान में डालने वाली सोने की तीली के बारे में और साथ ही उस के बाद गले के हार के बारे में पूछा इस बीच उस ने दुकान दार के एक कान में नाथी करने वाली सोने की तिल्ली का पेकेट अपने मोबाइल के नीचे रख लिया। जिसके बाद उसने पेकेट को अपने पर्स में रख दिया। यह ही नहीं इस के बाद उस ने एक चांदी की भारे भरकम चैन को भी ऐसे ही आपनी दिलकश अदाओं के साथ चुरा कर आपने मोबाइल के नीचे रख लिया और उस के बाद उस को भी उसी अंदाज़ से अपने पर्स के बीच में रख दिया, यह नही इस बीच एक युवक एक्टीवा पर आया और उस ने उस महीला को आवाज़ लगाई।

और महिला उस युवक के पास चली गई। वहीं इस दुकान के मालिक ने बताया कि महिला बता रही थी कि उसने एक महीला दोस्त को कोके भेजने है और इसी बीच जैसे वह दिखाते रहे इस बीच उसका यह कांड हो गया, यह ही नहीं दुकान के मालिक का कहना है कि उस ने बातो ही बातो में उन को अपनी और इतना आकर्षित किया कि उसको पता नहीं चला और उस के साथ चोरी कर के चली गई जिस की वारदात इस कमेरे में रिकॉर्ड है, साथ ही दुकान के मालिक का कहना है कि महिला ने यह कहा कि वह पैसे वाली औरत है और उस को भारी माल दिखाया जाये, लेकिन इस बीच उस ने कोई खरीद नहीं की और उस एक साथ लूट हुई है।

वहीं अब दुकान मालिक इंसाफ की मांग कर रहा है। साथ ही दुकानदार का कहना है कि इस के बाद उन्होंने इस की पड़ताल की और यह बात सामने आई की उस महीला ने कई और दुकानदारो के साथ भी धोखा किया है और वह तरणतारन के रहने वाले है और अभी तक कोई गिरफ्तार नहीं हुआ है, दुकानदार ने बताया कि उस के साथ 60 हज़ार की लूट हुई है और वह एक छोटा दुकानदार है और उस के साथ इंसाफ किया जाये। वहीं इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।