अब ये न्यू मैरिड कपल वेबसीरीज में आ सकता है नजर, मेकर्स इनकी कैमिस्ट्री से हुए इम्प्रेस

खबरें अभी तक। अभिनेत्री और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने 16 जून को टेलीविजन एक्ट्रेस चारू असोपा से शादी की है। शादी ही नही बल्कि हनीमून तक की इस कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तारीफ बटोर रहे है। इसी बीच कपल के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। जल्द ही ये कपल अब साथ में स्क्रीन शेयर करते नजर आ सकते है।

खबर आ रही है कि कपल की फैन फोलोइंग और कैमिस्ट्री देखने के बाद ये कपल फिल्म मेकर्स की नजरों में चढ़ गया है। लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी के बाद चारू अपने कमबैक प्रोजेक्ट में पति राजीव सेन संग नजर आ सकती हैं। फिलहाल प्रोजेक्ट को लेकर बातचीत चल रही है। इस बारें में कुछ ऑफिशियल घोषणा नही की गई है।

रिपोर्ट की मानें तो दोनों को वेबसीरीज ऑफर की गई है। अगर कपल इस प्रोजेक्ट के लिए तैयार होते है तो बतौर एक्टर ये दोनों का डिजिटल डेब्यू होगा। वहीं आपको बता दें कि मेकर्स दोनों से उनकी शादी से पहले मिले थे। लेकिन शादी की वजह से प्रोजेक्ट को होल्ड पर रखा गया था।

जानकारी के मुताबिक चारू असोपा द्वारा वेबसीरीज पर चल रही बातचीत को कंफर्म किया गया है। साथ ही इंडिया फॉरम को दिए एक इंटरव्यू में चारू ने कहा, “हां, हम दोनों को वेब सीरीज ऑफर की गई है। वहीं लेकिन फिलहाल कुछ तय नहीं है। राजीव वेब सीरीज करना चाहते हैं, लेकिन मैं अभी भी इस पर विचार कर रही हूं.”