Rohit Shekhar Murder Case : क्राइम ब्रांच ने कोर्ट में दायर की चार्जशीट, पत्नी अपूर्वा शुक्ला मुख्य आरोपी

ख़बरें अभी तक। उत्तराखंड और उत्तरप्रदेश के पूर्व सीएम दिवंगत एनडी तिवारी के बेटे रोहित की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने साकेत कोर्ट में 518 पन्नों की चार्जशीट फाइल की है। पुलिस ने चार्जशीट में रोहित की हत्या के लिए उसकी 35 वर्षीय पत्नी अपूर्वा शुक्ला को आरोपी बनाया है।

रोहित शेखर दिवंगत नेता एनडी तिवारी के बेटे थे जिसे साबित करने के लिए रोहित को 6 साल तक कानूनी लड़ाई लड़नी पड़ी। तब जाकर एनडी तिवारी ने 2012 में डीएनए टेस्ट के लिए अपने खून का सैंपल दिया और 2014 में दिल्ली हाईकोर्ट ने रोहित को तिवारी का बेटा बताया। उस वक्त एनडी तिवारी 88 साल के थे और उन्होंने रोहित की मां उज्ज्वला से शादी भी की।

16 अप्रैल को रोहित अपने डिफेंस कॉलोनी वाले घर में मृत पाया गया था। शुरुआत में पुलिस इसे हार्ट अटैक से मौत मान रही थी लेकिन बाद में जांच आगे बढ़ने पर चार दिन के बाद इस मामले में हत्या का केस दर्ज किया गया। रोहित के शव का पोस्टमॉर्टम 5 डॉक्टरों के पैनल ने किया था और इस नतीजे पर पहुंचे कि रोहित की गला और मुंह दबाकर हत्या की गई थी। रोहित के गले पर भी कुछ निशान मिले थे और उसके नाक से भी खून निकल रहा था। यह केस क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया था जिसने 24 अप्रैल को अपूर्वा को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया था।