कुछ घंटो में शुरू होगी Realme X की ‘हेट टू वेट’ सेल, यूजर्स को है बेसब्री से इंतजार

खबरें अभी तक Realme X को भारत में 15 जुलाई को लॉन्च कर दिया गया है। इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर, पॉप-अप सेल्फी कैमरा, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और 3,765mAh की बैटरी दी गई है। आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन की पहली सेल 24 जुलाई को होनी है। वैसे इससे पहले कंपनी फैन्स के लिए आज ‘हेट टू वेट’ सेल का आयोजन कर रही है। हालांकि इस सेल की शुरुआत 8pm IST को फ्लिपकार्ट और रियलमी की वेबसाइट पर की जाएगी।

अगर बात करें इसकी शुरूआती कीमत की तो Realme X की कीमत 4GB रैम + 128GB स्टोरेज के लिए 16,999 रुपये तय की गई है। वहीं इसके दुसरे वेरिएंट 8GB रैम + 128GB स्टोरेज की कीमत 19,999 रुपये तय की गई है। वहीं कस्टमर्स को यह स्मार्टफोन पोलर वाइट और स्पेस ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया जाएगा।

आज Realme X के हेट टू वेट सेल की शुरुआत 8pm IST  से की जा रही है। जानकारी मिली है कि फ्लिपकार्ट और रियलमी की वेबसाइट पर नोटिफिकेशन के लिए रजिस्ट्रेशन ली जा रही है। वहीं फ्लिपकार्ट पर डेडीकेटेड पेज से पता चल रहा है कि 4GB और 8GB दोनों ही वेरिएंट्स सेल में उपलब्ध कराए जाएंगे। वैसे अभी इस यूनिक सेल के बारे में कंपनी की तरफ से ज्यादा कुछ नहीं बताया गया है। अभी ऐसी भी कोई घोषणा नही की गई है कि ये फ्लैश सेल की तरह ही होगा या यहां यूनिट्स सीमित संख्या में उपलब्ध होंगे या यूनिट्स की संख्या ज्यादा हो होगी।

Realme X के स्पेसिफिकेशन्स- इसमें आपको 6.53-इंच FHD+ (2340 X 1080 पिक्सल) (PPI 394) फुल स्क्रीन डिस्प्ले के साथ 10nm प्रोडक्शन प्रोसेस बेस्ड 2.2Ghz की स्पीड वाला क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर दिया जा रहा है। ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड पाई बेस्ड ColorOS 6.0 पर कार्यरत है।

अब बात करते है इसके कैमरा की तो फोटोग्राफी के लिए यहां रियर में 48MP प्राइमरी कैमरा (सोनी IMX 586) + 5MP सेकेंडरी कैमरा दिया जा रहा है। इतना ही नही बल्कि यहां यूजर्स को क्रोमा बूस्ट, नाइटस्केप, पोट्रेट और HDR का भी सपोर्टिव भी दिया जा रहा है। फ्रंट कैमरा के बारें में कहे तो यहां f/2.0 अपर्चर वाला 16MP कैमरा (सोनी IMX 471) दिया है। इसकी बैटरी 3765mAh की है, जो कि अच्छा बैटरी बैकअप देने वाली है।