Tecno Phantom 9 की सेल Flipkart पर हुई शुरू, जानिए इसके खास फीचर्स और ऑफर्स

खबरें अभी तक। कंपनी Transsion Holdings के सब-ब्रांड Tecno ने द्वारा भारतीय मोबाइल बाजार में  बीते दिनों नया हैंडसेट लॉन्च किया गया था। फोन का नाम Tecno Phantom 9 है। वहीं आपको बता दें कि यह ऐसा पहला स्मार्टफोन है जो 15,000 रुपये से कम कीमत में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस है। वहीं इस फोन को केवल एक ही वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। यह वेरिएंट 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ उपलब्ध है। इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा और गूगल लेंस सपोर्ट और क्वाड रियर फ्लैश जैसे फीचर्स एड किया गया हैं।अब इस फोन की पहली सेल ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर शुरू हो कर दी गई है।

अब बात करते है Tecno Phantom 9 की रीमत और फीचर्स की तो इस फोन के 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपये है। इसे लैपलैंड ऑरोरा कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकता है। ऑफर्स के बारें में कहे तो इस फोन को No Cost EMI के साथ भी खरीदा जा सकते है। वहीं, SBI क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं साथ ही Flipkart Axis Bank के क्रेडिट कार्ड पर 5 फीसद का अनलिमिटेड कैशबैक दिया जाएगा। Axis बैंक बज क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 फीसद का ऑफर दिया जाएगा।

Tecno Phantom 9 के फीचर्स के बारें में बात करते है- इस फोन में 6.4 इंच फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080 x 2340 है और आस्पेक्ट रेश्यो 19:5:9 तक है। स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो के बारे में कहे तो यह 91.47 फीसद है। यह फोन वॉटरड्रॉप नॉच के साथ आपको उपलब्ध कराया जा रहा है। यह एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित HIOS 5.0 पर कार्यरत  है। इसमें 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया  सकते है। यह फोन 2.3 गीगाहर्ट्ड ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हेलियो पी35 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम से लैस है।

अब बात करते है फोन के कैमरा की तो फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा मौजूद है। इसका प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल, दूसरा 8 मेगापिक्सल वाइड-एंगल लेंस और तीसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है। इसका कैमरा माइक्रोस्पर, AR Mode, पैनोरामा, ऑटो सीन डिटेक्शन, बोकेह मोड, HDR, ब्यूटी और Animoji जैसे फीचर्स के साथ  आपको उपलब्ध कराया जा रहा है। वहीं सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का AI सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए 3500 एमएएच की बैटरी दी गई है।