डांस इंडिया डांस रियलिटी शो को जज करने की एक्ट्रेस करीना कपूर इतनी ले रही फीस, जानिए

खबरें अभी तक। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर छोटे पर्दे पर एन्ट्री कर चुकी हैं। लेकिन वहीं इसके लिए शो मेकर्स को काफी मोटी रकम चुकानी पड़ रही है। जी हां,  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना कपूर ‘डांस इंडिया डांस’ रियलिटी शो के एक एपिसोड के लिए करीब 3 करोड़ रुपए ले रही हैं। आपको बता दें कि इस शो में करीना बतौर जज शामिल हुई हैं।

 

इसी के चलते कुछ दिनों पहले  खबर वायरल हुई थी कि करीना कपूर छोटे पर्दे की सबसे महंगी सेलेब्रिटी बन चुकी हैं। अब अगर हम फीस की रकम देखें तो साफ है कि ये बात झूठ नहीं बल्कि सच थी।

आपको बता दें कि इसी के मद्जदेनजर जब करीना से सवाल किया गया था कि इस शो के बाद आप टीवी की सबसे महंगी जज बन जाएंगी तो करीना ने कहा था, ‘आपका पे पैकेज अच्छा होना ही चाहिए, क्योंकि आप टेलिविजन में बहुत मेहनत कर रहे हैं। मेल जज ऐक्टर को जितना मिलता है, फीमेल ऐक्ट्रेस को भी उतना ही मिलना चाहिए। एक मेन स्ट्रीम ऐक्ट्रेस होते हुए मैंने करियर के इस मोड़ पर टेलीविजन जॉइन किया है तो जाहिर है कि मुझे उतना मिलना चाहिए जितने की मैं हकदार हूं, क्योंकि मैं अपने दिन के 8 घंटे दे रही हूं।’

अब बात करते है उनके व्रकफ्रंट की तो इस वक्त उनकी दो फिल्मों का काम साथ-साथ चल रहा है। अक्षय कुमार के साथ वह ‘गुड न्यूज’ में तो वहीं इरफान खान के साथ उनकी फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ पर भी काम चल रहा है। इस फिल्म में पहली बार करीना पुलिस इंस्पेक्टर के किरदार में नजर आएंगी।