एसवाईएल के लिये इनेलो चलाऐगी बड़ा आंदोलन: अभय चौटाला

ख़बरें अभी तक। कोसली के गांव भाकली पहुंचे इनैलो के राष्ट्रीय महासचिव चौ.अभय सिंह चौटाला ने कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया. चौटाला ने भाजपा सांसदो पर चुटकी लेते हुऐ कहा कि कोसली की जनता रोहतक के सांसद को जानती-पहचानती तक नही तथा यह कभी किसी के सुख-दुख मे शामिल नही हुआ वही दुसरी तरफ भिवानी-महेन्द्रगढ़ उम्मीद्वार धर्मबीर का भी जबरदस्त विरोध हुआ. जबकि गुड़गांव लोकसभा क्षेत्र से राव इंद्रजीत सिंह को भी जनता की खरी खोटी सुननी पड़ी तथा जनता ने उनसे 5 वर्ष तक काम ना करने का आरोप लगाया इस प्रकार 10 के 10 लोकसभा क्षेत्रो मे भाजपा उम्मीद्वारो का विरोध हुआ लेकिन ये मोदी लहर मे चुनाव जीत गये.

अभय चौटाला ने कहा कि लोकसभा चुनाव मे मात्र दो ही उम्मीद्वार थे एक नरेन्द्र मोदी और दुसरा राहुल गांधी. एस.वाई.एल के मुद्दे पर बोलते हुऐ चौटाला ने कहा कि 3 सितम्बर तक अगर सरकार ने एस.वाई.एल के पानी का फैसला नही किया तो एक बड़ा आंदोलन किया जाऐगा. उन्होने कहा कि पानी मेरे खेत मे नही आयेगा और ना ही सिरसा जिले मे जाऐगा जबकि एसवाईएल का पानी रेवाड़ी,महेन्द्रगढ़,मेवात व झज्जर के काम आयेगा. कांग्रेस में फूट पर बोलते हुऐ चौटाला ने कहा कि कांग्रेस का संगठन खत्म हो रहा है तथा कांग्रेस अलग अलग खेमो मे बट गई. इसके राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव अभी तक नही हुआ है.

सीएम मनोहर लाल पर चुटकी लेते हुऐ कहा कि सी.एम को एसवाईएल के पानी की चिंता नहीं तथा किसान के खेतों के बारे मे ज्ञान भी नही है वही दुसरी तरफ मनेठी एम्स पर बोलते हुऐ कहा कि दिल्ली मे जगह नही है, तथा कांग्रेस व भाजपा इसको मुद्दा बनाकर वोट लेना चाहती है. इसलिये हरियाणा नजदीक होने पर मनेठी एम्स जरूर बनेगा. इस कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन इनैलो कार्यकर्ता भूपसिंह भाकली ने किया.