ऊना: मौत का लाइव वीडियो सीसीटीवी में कैद, करंट लगने से कामगार की मौत

ख़बरें अभी तक। ऊना में मिठाई की दूकान पर काम करने वाले एक युवक की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई। मौत का लाइव वीडियो सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गया। दरअसल युवक कारखाने से काम करके दूकान के बहार लगे वाटर कूलर से पानी पीने लगा था कि तभी वो करंट की चपेट में आ गया। युवक को तत्काल अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पोस्ट मार्टम करवाने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है।

ऊना में मिठाई की दूकान पर कार्यरत एक प्रवासी व्यक्ति की करंट लगने से मौत हो गई। मृतक की पहचान राहत खान निवासी यूपी के रूप में हुई है, जो कि पिछले काफी समय से मिठाई की दूकान में काम करता  था। राहत खान बुधवार रात काम करने के बाद कारखाने के बाहर लगे वाटर कूलर से पानी पीने लगा।

इसी दौरान वाटर कूलर में करंट आ गया। जिसने राहत खान को जकड़ लिया। राहत खान को जकड़ा देखकर तुरंत अन्य कर्मचारियों ने बिजली सप्लाई को बंद किया। जिसके बाद राहत खान करंट की चपेट से छूट पाया। कर्मचारियों की मदद से राहत खान को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना ले जाया गया जहाँ उसे मृत घोषित कर दिया गया। डीएसपी हैडक्वार्टर अशोक वर्मा ने कहा कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अन्य कर्मचारियों के बयान कलम बंद किए और मौके पर पहुंच निरीक्षण भी किया। उन्होंने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाकर दिया गया,ओर परिजनों को सौप दिया गया है।