रोहतक: बढ़ी हुई फीस के विरोध में छात्रों का प्रदर्शन, छात्रों का एलान फीस वृद्धि वापस नहीं हुई तो सीएम के कार्यक्रम का होगा विरोध

ख़बरें अभी तक। महृषि दयानंद विश्वविद्यालय के अंतर्गत आने वाले कॉलेजों में फीस वृद्धि हुई है। जिसे लेकर छात्रों में रोष है। इसी को लेकर छात्रों ने प्रदर्शन किया और रोहतक़ स्थित सहकारिता राज्यमंत्री के आवास पर जाने का प्रयास किया। पुलिस ने बेरिकेट लगा कर रास्ते मे ही रोक लिया। मौके पर नायब तहसीलदार पहुंचे और छात्रों की मांग का ज्ञापन लिया। छात्रों ने ये एलान किया कि अगर फीस वृद्धि वापस नही ली गई तो 15 जुलाई को महृषि दयानंद विश्वविद्यालय में होने वाले मुख्यमंत्री के कार्यक्रम का विरोध किया जाएगा।

कॉलेजों में फीस वृद्धि के विरोध में मदवि के छात्र संगठन के नेता मानसरोवर पार्क में एकत्रित हुए और प्रदर्शन करते हुए सहकारिता राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर के आवास का घेराव करने के लिए निकल पड़े। जिसे देखते हुए पहले से ही भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया था। पुलिस ने मंत्री के आवास से लगभग 100 मीटर पहले ही बेरिकेट लगा दिए थे जहां पुलिस ने छात्रों को रोक लिया। मौके पर रोहतक़ के नायब तहसीलदार पहुंचे और छात्रों की मांग का ज्ञापन लेकर सरकार तक पहुंचाने का आश्वासन दिया। जिसके बाद छात्र वापस लौट गए।

अम्बेडकर मिशनरीज छात्र संगठन के अध्यक्ष विक्रम डुमोलिय ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि कालेजों में बड़े स्तर पर फीस वृद्धि की गई है। जिसे छात्र वहन नही कर सकते। वे अपनी बात पहुचाने के लिए मंत्री के आवास पर पहुंचे है। उन्होंने कहा कि मंत्री मनीष ग्रोवर इस फीस वृद्धि को वापस लेने के लिए सरकार से बात करें। साथ ही उन्होंने चेतावनी दी कि अगर फीस वृद्धि वापस नही हुई तो 15 जुलाई को महृषि दयानंद विश्वविद्यालय कैम्पस में होने वाले मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर के कार्यक्रम का विरोध किया जाएगा।