ऊना: दिनदिहाड़े वृद्ध दंपति से छीने 1 लाख 20 हजार रुपये, बाइक सवार युवकों ने दिया वारदात को अंजाम

ख़बरें अभी तक। ऊना मुख्यालय पर दिनदिहाड़े बाइक सवार दो युवक एक वृद्ध दंपति से पैसों का बैग लूटकर फरार हो गए। पीड़ित दंपति बैंक से रुपये निकलवाकर अपने घर वापिस जा रहे थे कि तभी गलुआ के समीप बाइक सवार युवकों ने रुपये का बैग छीन लिया। बुजुर्ग दंपति की शिकायत पर पुलिस ने घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में ले लिया है। सीसीटीवी फुटेज में बाइक सवार दो युवक पति संग बाइक के पीछे बैठी महिला से रुपये का बैग छीनते हुए कैद हो गए है। पुलिस सीसीटीवी में कैद युवकों की पहचान में जुट गई है।

ऊना में एक वृद्ध दंपति से दिन-दिहाड़े बाईक सवार युवकों ने एक लाख 20 हजार रुपये लूट लिए। पुलिस को दी शिकायत में गलुआ निवासी सोहन सिंह ने बताया कि वो अपनी पत्नी संग बाईक पर सवार होकर ऊना बस स्टैंड के समीप स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया पैसे निकलवाने गए थे। बैंक से एक लाख 20 हजार रुपये लेकर वापिस घर लौट रहा था कि आधे रास्ते पर बाईक सवार दो युवकों ने गलत साइड बाईक लगाते हुए रास्ता रोक लिया। और बाईक के पीछे बैठी सोहन सिंह की पत्नी के हाथों से पैसों से भरा बैग छीनकर बाईक सवार युवक ऊना की ओर फरार हो गए।

पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस ने तुंरत मौके पर पहुंचे घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले। सीसीटीवी फुटेज में सामने आया है कि लूटेरे पहले वृद्ध दंपति का पीछा करते हुए गलुआ पहुंचे और पुन:वापिस जाते हुए लूट की वारदात को अंजाम दिया। एसएचओ ऊना सदर थाना दर्शन सिंह ने बताया कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है तथा जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जायेगा।