65 साल के बुजुर्ग ने मंदिर में 7 साल की मासूम के साथ किया दुष्कर्म

ख़बरें अभी तक। देश में बच्चियों से रेप के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे है। एक बार फिर मासूम बच्ची के साथ भगवान के स्थान मंदिर जैसे पवित्र जगह में रेप की वारदात को अंजाम दिया गया है। इस घिनौनी वारदात को अंजाम देने वाला शख्स 65 साल का बुजुर्ग है। मामला बिहार के भोजपुर जिले का है। जहां एक बुजुर्ग ने ना केवल बच्ची से रेप किया बल्कि उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में भी वायरल किया।

भोजपुर जिले के संदेश थाना इलाके के पंडुरा गांव में हुई इस घटना से इलाके के लोगों में काफी रोष है। जानकारी के अनुसार बुजुर्ग ने बच्ची को टॉफी का लालच देकर हैवानियत पार की है। मासूम बच्ची दूसरी कक्षा में पड़ती है। पीड़िता की मां ने बताया कि उसकी बच्ची घर के बरामदे में खेल रही थी तभी उसी गांव के शख्स ने किसी मंदिर में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया।

पीड़िता की माँ ने बताया कि उस बुजुर्ग आदमी के साथ मंदिर में मौजूद गांव के ही एक दूसरे लड़के ने इस पूरी घटना का अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर फैलाया है। पीड़िता की मां ने बताया कि उनकी गोतनी के लड़के ने सुबह मोबाइल में उस वीडियो को लाकर दिखाया जिसके बाद पूरा परिवार एक दम सन्न रह गया। वहीं इस वीडियो को गांव-मुहल्ले में वायरल कर दिया गया है।

पुलिस ने इस मामले में फौरन कार्रवाई करते हुए बलात्कार के आरोपी रंगबाज यादव और अश्लील वीडियो बनाने वाले शख्स हिरामन यादव को गिरफ्तार कर लिया है। संदेश थानाध्यक्ष ने बताया कि गांव में एक मंदिर है उसी मंदिर के कमरे में जबरन ले जाकर बच्ची के साथ हैवानियत की गई है। पुलिस आरा सदर अस्पताल में बच्ची का मेडिकल कराकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। एसपी सुशील कुमार ने बताया कि मामला सामने आने के बाद पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।