नालागढ़ में पहली बरसात ने ढाया कहर, पानी की भेंट चढ़ा चिकनी नदी पर बना पुल

ख़बरें अभी तक। औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ में बारिश जमकर कहर ढ़ा रही है। औद्योगिक क्षेत्र की सभी नदियां उफान पर है खासतौर पर एनएच नालागढ़ -स्वारघाट मार्ग पर स्थित चिकनी नदी पर बने पुल के ऊपर से पानी बह रहा है और नदी में बारिश का पानी भारी मात्रा में आ रहा है जिसके चलते  नदी पर बनने वाला वैकल्पिक पुल पहली ही बरसात नहीं सह पाया और पानी की भेंट चढ़ गया। पुल के ढहने के कारण  नदी के दोनों और सड़क पर गाड़ियों की लंबी लंबी कतारें लगी हुई है और लोगों को आने जाने में खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है ।

आपको बता दें कि चिकनी नदी पर बने पुल की हालत खस्ता होने की वजह से नदी पर एक नए पुल का निर्माण करवाया जा रहा है और पुल निर्माण के चलते एक वैकल्पिक पुल का पहले निर्माण किया गया था जिसे गाड़ियों की आवाजाही हो रही थी, लेकिन वैकल्पिक पुल नदी में आए भारी मात्रा में पानी के बहाव नहीं सह पाया और पहली ही बरसात में बैठ गया अब लोगों को बरसात के दिनों में आने जाने के लिए प्रतिदिन दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा।

मौसम विभाग 24 घंटे के भीतर भारी बारिश होने का अलर्ट जारी कर चुका था अलर्ट होने के बाद भी स्थानीय प्रशासन नहीं जागा, जिसका खामियाजा आम जनता को भुगतना पड़ रहा है।