भारत और न्यूजीलैंड का मुकाबला सेमीफाइनल, कब और कहां देखे LIVE मैच,

ख़बरे अभी तक। आईसीसी विश्व कप-2019 का पहला सेमीफाइनल आज दो बार की चैम्पियन भारत तथा विश्व कप-2015 की उपविजेता न्यूजीलैंड के बीच मैनचेस्टर के ‘ओल्ड ट्रैफर्ड’ मैदान पर खेला जाएगा. इससे पहले भारत और न्यूजीलैंड के बीच लीग स्तर का मुकाबला बारिश में धुल गया था. भारत को शुरू से खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा था वहीं कीवी टीम पर भी शुरू से ही सभी की निगाहें थी. बड़े टूर्नामेंट में न्यूजीलैंड अधिकतर बेहतरीन प्रदर्शन करता रहा है बड़े टूर्नामेंट में अधिकतर न्यूजीलैंड ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है और इस बार भी वो सेमीफाइनल में जगह बनाने में सफल रही है.

Image result for IND VS NL

पहले सेमीफाइनल में कीवी टीम को भारत के खिलाफ अपनी पूरी ताकत से खेलना चाहेगी, क्योंकि भारतीय टीम बेहतरीन फॉर्म में है और उसे सिर्फ एक मैच में ही हार का सामना करना पड़ा है. मैच से जुड़ी अहम जानकारियां:- विश्व कप 2019 का पहला सेमीफाइनल मैच भारत बनाम न्यूजीलैंड आज खेला जाएगा. यह मैच ओल्ड ट्रैफर्ड, मैनचेस्टर मैदान पर लाइव प्रसारण भारतीय समय के मुताबिक दोपहर 3:00 बजे से लाइव देख सकेंगे.
टीवी पर यह मैच आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न चैनल्स पर देख सकते हैं. ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग आप Hotstar पर देख सकते हैं. हिंदी कमेंट्री के लिए आप स्टार स्पोर्ट्स हिंदी पर देखा जा सकता है. टीवी और ऑनलाइन:-HOTSTAR पर, डीडी स्पोर्ट लाइव मैच, स्टार स्पोर्ट्स, स्टार स्पोर्ट्स 1 पर देखे.