माँ के फैक्ट्री जाते ही पिता बनाता था अपनी हवस का शिकार

ख़बरें अभी तक। हिसार एक गांव में पिता बनाता था अपनी बेटी को हवस का शिकार, पीड़िता नाबालिग है, पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की है पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि उसकी मां फैक्ट्री में काम पर चली जाती तो उसका पिता उसके साथ दुष्कर्म करता है।

वह दो साल से उसके साथ दुष्कर्म करता आ रहा है। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी उसे धमकी देता था कि यदि किसी को बताया तो वह उसे तथा उसकी मां को जान से मार देगा। पीड़िता का आरोप है कि 22 मई को उसके अंगूठे में चोट लगी हुई थी, जिस कारण वह स्कूल नहीं जा सकी। उसकी मां काम पर चली गई तो उसके पिता ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

उसके बाद वह अपनी मां के साथ नाना के घर चली गई। तीन जुलाई को लौटकर आई तो फिर से उसके पिता ने दुष्कर्म किया। इसके बाद उसने पूरी बात अपनी मां को बता दी। उसकी मां उसे चार जुलाई को अपने मायके ले गई और पीड़िता के नाना को पूरी बात बताई, जिसके बाद एसपी को शिकायत दी गई।

एसपी ने इस मामले में महिला थाना पुलिस को शिकायत दर्ज कर जांच करने के आदेश दिए। जांचकर्ता एएसआई सोनू के अनुसार शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 376(2)एन,एफ,आई, 506 और पोक्सो एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।