जनता के बीच विपक्ष हो चुका है बेनकाब,सत्ता की मलाई के लिए कर रही है दोनों पार्टियां संघर्ष:कैप्टन अभिमन्यू

ख़बरें अभी तक। हरियाणा के वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यू ने कहा है कि हरियाणा के जनता के बीच विपक्ष बेनकाब हो चुका है। कांग्रेस और इनेलो केवल सत्ता की मलाई के लिए ही संघर्ष कर रही है। कैप्टन अभिमन्यू शनिवार को झज्जर के संवाद भवन में कार्यकर्ताओं के रूबरू होने के बाद मीडिया से बातचीत कर रही है।

उन्होंने कहा कि राजनीतिक साईंस में पढऩे के दौरान एक बात सामने आई थी कि हमेशा सत्ताधारी पार्टी को एंटी इकम्बैंसी के चलते अपनी सत्ता खोनी पड़ती है। लेकिन इस बार पहली बार ऐसा देखने को मिला जब देश की जनता ने भाजपा को केन्द्र में प्रो-इकम्बैंसी के चलते बहुमत दिया। यही बहुमत इसी राह पर चलते हुए हरियाणा की जनता मनोहरलाल सरकार के नेतृत्व में भाजपा को दोबारा से देने जा रही है।

उन्होंने यह भी कहा कि दोनों ही पार्टियों में कुर्सी के लिए घमासान मचा हुआ है। वह अपनी ही गुटबाजी से उभर नहीं पा रही है तो जनता का वह क्या भला करेंगी। कैप्टन ने यह भी कहा कि इससे दुर्भाग्य की ओर क्या बात हो सकती है कि अपने आप को छत्तिस बिरादरी का हितैषी कहने वाली कांग्रेस पार्टी के ही लोग अपने दलित अध्यक्ष का सिर फोड़ दे और हाईकमान कार्यवाहीं करने की बजाय चुपचाप बैठी रहे।

वहीं उनका कहना है कि हरियाणा की जनता ने परिवारवाद,वंशवाद,भ्रष्टाचार की राजनीति करने वालों से तौबा कर ली है और केवल उसी पार्टी को ही सत्ता सौंपी है या फिर दोबारा सौंपने जा रही है जोकि हरियाणा एक व हरियाणवी एक के नारे को सार्थक कर रही है। उन्होंने झज्जर की अपनी राजनीति का पहला पायदान बताया और कहा कि जब उन्हें पुराने दिनों का भाजपा कार्यकर्ताओं का संघर्ष,त्याग व बलिदान याद आता है तो उनमें जनता के लिए समर्पित भावना से काम करने की ओर ज्यादा उर्जा बढ़ जाती है।