मॉब लिंनचिंग की घटनाओं का आज हरिद्वार में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने किया विरोध

ख़बरें अभी तक। देश भर मे लगातार मुस्लिम सुमदाय के खिलाफ हो रही मोब लिंनचिंग की घटनाओं का आज हरिद्वार में मुस्लिम समुदाय के लोगो ने विरोध किया है। ज्वालपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित सराय ग्राम में हज़ारों की संख्या में इक्कट्ठा होकर मुस्लिम समुदाय के लोगों ने मॉब लिंनचिंग की घटनाओं के विरोध में समुदाय के लोगो की एक मीटिंग का आयोजन किया। यही नहीं मुस्लिम समुदाय ने एसडीएम हरिद्वार के माध्यम से मॉब लिंनचिंग की घटनाओं को रोकने के लिए और इन घटनाओं में उचित करवाई किए जाने को लेकर एक ज्ञापन राष्ट्रपति के नाम भी सौप है। इस मीटिंग में हाल के समय मे झारखंड में तथाकथित मॉब लिंनचिंग की घटना में मारे गए तबरेज का मुद्दा भी गरमाया रहा वही मुस्लिम समुदाय के नेताओ ने करवाई ना होने पर उग्र आंदोलन और धरना प्रदर्शन की चेतावनी दी है

मोब लिंनचिंग की घटनाओं के विरोध में प्रदर्शन कर रहे मुस्लिम समाज के नेताओ का कहना है कि मॉब लिंनचिंग की घटनाओं से देश में अमन चैन खत्म होता जा रहा है। अलग अलग जगह पर एक समुदाय के लोगो परेशान किया जा रहा है। जगह जगह मॉब लिंनचिंग की घटनाएं हो रही है। इसके विरोध में एक मीटिंग का आयोजन आज ग्राम सराय में किया गया है। मुस्लिम समुदाय के हज़ारों लोगो ने एसडीएम हरिद्वार के माध्यम से एक ज्ञापन राष्ट्रपति के नाम भेजा है। मुस्लिम समुदाय संविधान के दायरे में अपनी लड़ाई लड़ेगा और करवाई ना होने पर उग्र आंदोलन और धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

मुस्लिम समुदाय द्वारा आयोजित की गई इस मीटिंग पर एसडीएम हरिद्वार कुसम चौहान का कहना है कि मॉब लिंनचिंग की घटनाओं के विरोध में आज मुस्लिम समुदाय के लोगो ने एक ज्ञापन माननीय राष्ट्रपति के नाम सौप है यह ज्ञापन जिलाधिलारी के माध्यम से माननीय राष्ट्रपति को भेजा जाएगा यहां पर आयोजित की गई मीटिंग सकुशल सम्पन्न हो गई है।