देश में बिजली की कमी नहीं, पैसों की कमी की वजह से नहीं दी जा रही 24 घण्टे बिजली: कृषि मंत्री ओपी धनखड़

ख़बरें अभी तक। देश में बिजली की कमी नही है, 24 घण्टे बिजली दी जा सकती है, लेकिन प्रदेश में  पैसे की कमी की वजह से आपूर्ति पूरी नही हो पा रही, लेकिन आने वाले पांच सालों में सभी कठिनाइयों को दूर कर लिया जाएगा। ये कहना प्रदेश कर कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ का। वे आज रोहतक़ में परिवेदना समिति की बैठक में समस्याएं सुनने पहुंचे थे। यहां उन्होंने कलानौर की मार्केट कमेटी के सचिव को टोकन ना देने की  शिकायत के चलते सस्पैंड कर दिया। वही उन्होंने कहा कि हम चुनाव मैदान में हैं और सामने वाली टीम का इंतजार कर रहे हैं।

धनखड़ ने कहा कि वे मानते हैं कि प्रदेश में बिजली का संकट है, हालांकि देश मे 24 घंटे देने की पर्याप्त बिजली है। लेकिन पैसे की कमी के चलते दिक्कत आ रही हैं। उन्हें 7 हजार करोड़ की सब्सिडी देनी पड़ती है, यही नही 6500 करोड़ रुपए का लॉस होता है। लेकिन अगले 5 साल में सभी कठिनाइयों को दूर कर लिया जाएगा। उन्हें पुराना इंफ्रास्ट्रक्चर मिला है, जिसे ओर दुरुस्त करने की जरूरत है। जहां तक पानी की बात है तो वह भी प्रदेश में कम नही है, हर टेल तक पानी पहुंचाया जा रहा है।

इनेलो से भाजपा में आए नेताओं को उन्होंने साफ छवि के नेता बताते हुए कहा कि किसी पर कोई दाग नही है। भाजपा मैदान में उतर चुकी है और सामने वाली टीम का इंतजार किया जा रहा है। इस दौरान उन्होंने 15 समास्याएँ सुनी जिज़मे बिजली, पानी व पुलिस से संबंधित शिकायते थी। इस दौरान कलानौर मार्किट कमेटी के सचिव रविन्द्र के खिलाफ टोकन ना देने की शिकायत आई, जिस पर मंत्री ने कार्यवाही करते हुए सस्पैंड करने के आदेश दे दिए।