लगातार दुसरे दिन पेट्रोल-डीजल  के दाम स्थिर, ग्राहकों को मिली राहत की सांस

खबरें अभी तक। पेट्रोल-डीजल  कीमतें स्थिर रहने की वजह से आम लोगों को काफी राहत मिल सकती है। बीते दिनों पहले सरकारी तेल विपणन कंपनियों ने लगातार पेट्रोल-डीजल के दामों में बदलाव कर रही थी। लेकिन वही बुधवार से कीमतों को स्थिर रखा गया है। चलिए आपको बताते है आपको पेट्रोल-डीजल के दाम आपके शहर में है क्या..

आपको बता दें कि इंडियन आयल की वेबसाइट के मुताबिक बिना किसी बदलाव के दिल्ली में पेट्रोल 70.51 रुपये प्रति लीटर तो वहीं डीजल भी बिना किसी बदलाव के 64.33 रुपये प्रति लीटर बेचा जा रहा है। बुधवार की तुलना में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में किसी प्रकार का कोई बदलाव नहीं किया गया है। मुंबई में  तो बिना किसी बदलाव के पेट्रोल 76.15 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है। वहीं डीजल भी बिना किसी बदलाव के 67.40 रुपये प्रति लीटर बेा जा रहा है। बुधवार की तुलना में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में  बदलाव नहीं देखा गया है।

वहीं चेन्नई की बात करें तो यहां पेट्रोल बिना किसी तरह के बदलाव बिना 73.19 रुपये प्रति लीटर बेचा जा रहा है। वहीं डीजल भी बिना किसी बदलाव के 67.96 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है। बुधवार के मुकाबले पेट्रोल-डीजल की कीमतों में यहां भी कोई बदलाव नही किया गया।। ठीक वैसे ही कोलकाता में पेट्रोल बिना किसी चेंजस के 72.75 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है तो वहीं डीजल भी बिना किसी बदलाव के 66.23 रुपये प्रति लीटर बेचा जा रहा है। बुधवार की तुलना में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं दिखाई पड़ा।

अगर बात करें देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा और गुरुग्राम की तो वहां भी पेट्रोल-डीजल की कीमतें स्थिर रही हैं। गुरुग्राम में पेट्रोल 70.88 रुपये प्रति लीटर, वहीं डीजल 63.79 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है। साथ ही नोएडा में तो  पेट्रोल 70.35 रुपये प्रति लीटर, वहीं डीजल 63.70 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है।