अमृतसर: एसटीएफ की बड़ी कामयाबी, एक किलो अफीम के साथ स्मगलर गिरफ्तार

ख़बरें अभी तक। अमृतसर में एसटीएफ को उस समय बड़ी सफलता हासिल हुई जब एसटीएफ ने बलकार सिंह  नाम के स्मगलर को 6 किलो 500 ग्राम अफीम और एक लाख 29 हजार ₹880 रुपए  ड्रग मनी के साथ गिरफ्तार किया।

एआईजी रछपाल सिंह बॉर्डर रेंज ने जानकारी देते हुए बताया कि एसटीएफ की टीम को एक गुप्त सूचना मिली थी कि बलकार सिंह उर्फ बल्ला नाम का स्मगलर जो अमृतसर के सुल्तान विंड का रहने वाला है और पंजाब से बाहर ले प्रदेशों से अफीम लाकर अमृतसर के आसपास के इलाकों में सप्लाई का काम करता है। लेकिन बलकार सिंह असल में दूध की डेरी का काम करता है। जो दूध की आड़ में साथ साथ अफीम की सप्लाई भी करता है।

वहीं पुलिस ने जब नाका लगाकर बलकार सिंह बल्ला को अमृतसर के सुल्तान विंड इलाके से गिरफ्तार किया तो उसके पास से काले रंग का एक लिफाफा मिला जिसमें अफीम थी। पुलिस ने बलकार सिंह बल्ला को मौके से अफीम के साथ गिरफ्तार कर लिया वहीं पूछताछ करने के बाद बलकार सिंह बल्ला ने पांच किलो अफीम और एक लाख 29 हजार ₹880 जो कि ड्रग मनी थी, पुलिस ने बलकार सिंह के घर से जब्त की है।

वहीं एआईजी यशपाल सिंह का कहना है कि अभी बलकार सिंह से पूछताछ चल रही है। इसके बाद अभी और भी बलकार सिंह से कई खुलासे होने की आशंका है कि आखिर बाहर ले प्रदेशों से कौन बलकार सिंह को अफीम सप्लाई करता था और अमृतसर में अफीम कैसे लाए जा रही थी और किन किन के साथ बलकार सिंह के तार जुड़े हुए हैं।