फेसबुक पर दोस्ती,प्यार,साजिश,धोखा और दो लोगों के कत्ल की दिल दहलाने वाली वारदात का खुलासा

ख़बरें अभी तक। सोनीपत रिश्तो को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है। एक प्रेमी और प्रेमिका ने अपने प्यार को अंजाम तक पहुंचाने के लिए जिस वारदात को अंजाम दिया उस वारदात को सुनने के बाद आपके पैरों तले की जमीन निकल सकती है। जहां फेसबुक पर हुई दोस्ती प्यार में बदली फिर प्रेमिका ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर प्रेमी की पत्नी की हत्या करवाई। वहीं उसके बाद प्रेमिका ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को भी मौत के घाट उतार दिया। वहीं पूरी वारदात का खुलासा गांव नाहरी में पति की मौत के बाद व्हाट्सएप पर फोटो और फोन में रिकॉर्डिंग मिलने के बाद हुआ है। पुलिस ने अब कातिल प्रेमी- प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया है।

सोनीपत में फेसबुक पर हुई दोस्ती प्यार में बदली जिसके बाद साजिश और कत्ल की ऐसी वारदात हुई जिसे सुनकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। सोनीपत के गांव नाहरा में ऐसा मामला सामने है। जहां पर एक प्रेमी-प्रेमिका ने ऐसी घिनौनी वारदात को अंजाम दे दिया। जो कोई भी सुने तो सुनकर बड़े बड़ों के रोंगटे खड़े हो जाएं। आपको बता दें कि 13 जून को जय सिंह नाम के व्यक्ति की मौत हुई थी।

उसकी मौत के बाद उसका दाह संस्कार कर दिया गया था। वहीं उसकी तेरहवीं के दिन रिश्तेदार घर पर इकट्ठे हुए। उनमें से ही एक के हाथ जय सिंह की पत्नी रेखा का फोन लग गया और तब उसने फोन में देखा तो जो खुलासा हुआ वह दंग कर देने वाला था। खुलासा हुआ कि रेखा ने गांव के ही नवीन के साथ आर्य समाज मंदिर में 22 जून शादी की है। फिर पूरे मामले का खुलासा होता है और पता चलता है कि नवीन ने 28 मई को पहले अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारा और फिर 13 जून को रेखा ने अपने पति को भी मौत के घाट उतार दिया। इन दोनों के नाजायज संबंध थे और उन्होंने आर्य समाज मंदिर में शादी भी कर रखी थी।

गांव नाहरा की रहने वाली प्रेमलता ने बताया कि उसके बेटे जयसिंह का शव 13 जून को घर में फंदे पर लटका मिला था। उसकी पत्नी रेखा ने परिजनों को उसके आत्महत्या करने की बात कही थी। साथ ही शव की बेकद्री होने की बात कहते हुए दबाव बनाकर उसका पोस्टमार्टम तक नहीं करवाने दिया था। जिसके बाद परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया था। बुजुर्ग का आरोप है कि उसके बेटे की पत्नी रेखा के गांव के ही युवक नवीन से अनैतिक संबंध हैं। प्रेमलता ने बताया कि 15 दिन पहले 13 जून को सुबह वह गांव में ही रहने वाले अपने दूसरे बेटे के पास गई थी।

जब दोपहर करीब 1 बजे वापस लौटी तो रेखा छत पर खड़ी होकर शोर मचा रही थी। उसने उससे पूछा तो वह उसे घर के अंदर लेकर गई थी। वहां पर उसके बेटे का शव फंदे पर लटक रहा था। उसके पैर भी बैड पर टिके हुए थे और घर के अंदर सामान भी बिखरा पड़ा था। रेखा ने बताया कि जयसिंह ने आत्महत्या कर ली है। जिसके बाद अन्य परिजन आए और पोस्टमार्टम के लिए लेने जाने लगे तो रेखा ने शव की बेकद्री का बहाना बना कर पोस्टमार्टम न कराने की बात कही थी।

उसने परिवार के लोगों पर दबाव बनाकर जयसिंह के शव का अंतिम संस्कार कर दिया था। जिसके चलते मामला पुलिस तक नहीं पहुंच पाया था। बुजुर्ग ने बताया कि जब वह अपने दूसरे बेटे के घर गई थी तो उसका पोता व पोती घर पर खेल रहे थे। हालांकि जब वह लौटी तो वह घर पर नहीं थे।

वहीं तेहरवी के दिन जब मोबाइल चेक किया गया तो उसमें फोटो और रिकॉर्डिंग मिली है। जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ है पुलिस ने हत्या व शव को खुर्द-बुर्द करने का मामला दर्ज कर लिया है। वहीं गायत्री के पिता महावीर ने पुलिस को शिकायत दी है कि नवीन ने उनकी बेटी की हत्या की है, क्योंकि उसके रेखा के साथ नाजायज संबंध थे और दोनों ने शादी कर रखी थी।

कुंडली थाना इंचार्ज रविंदर कुमार ने बताया कि गांव नाहरा की रेखा और नवीन की फेसबुक पर दोस्ती हुई और उसके बाद रेखा ने नवीन की पत्नी गायत्री की साजिश के तहत हत्या करवा दी। उसके बाद रेखा ने अपने पति जयसिंह को भी मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने अब दोनों को गिरफ्तार कर लिया है और कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी ताकि हत्या की वारदात से जुड़े दूसरे लोगों तक भी पहुंचा जा सके।