छात्र का अपहरण कर कुकर्म के प्रयास का आरोपित पहुंचा जेल

ख़बरें अभी तक। दस दिन पहले थाना के एक गांव वासी में छठी कक्षा के छात्र का अपहरण कर उसके साथ कुकर्म करने का प्रयास करने के आरोपित को थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर शनिवार को अदालत पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

पिता की शिकायत पर दर्ज किया था केस

छात्र के पिता ने पुलिस शिकायत में बताया था कि उसका बारह साल का बेटा 19 जून बुधवार दोपहर बाद घर के बाहर सड़क पर खेल रहा था। तभी पड़ोसी युवक कार लेकर आया और उसे नजदीक बुला जबरदस्ती गाड़ी में डाल नारायणा गांव से होते हुए नहर की पटरी पर ले गया। जहां कार को रोक उसने किशोर को कपड़े उतारने के लिए कहा। उसने मना किया तो युवक ने नहर में गिरा जान से मारने की धमकी दी और फिर उसके कपड़े उतार कुकर्म करने का प्रयास किया।

इसी बीच वहां से गुजर रहे लोग छात्र के रोने की आवाज सुन कार के पास पहुंचे और उसे युवक के चुंगल से छुड़वा सूचना परिजनों को दी। वहीं मौका पाकर आरोपित फरार हो गया था। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी थी। जांच अधिकारी एएसआई प्रमोद कुमार ने बताया कि मामले में नामजद आरोपित हरिओम को शुक्रवार देर शाम गिरफ्तार कर लिया गया। जिसे शनिवार को अदालत पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।