4 जिंदा कारतूस समेत पुलिस ने गैंगस्टर को किया गिरफ्तार

ख़बरें अभी तक। रुद्रपुर कोतवाली पुलिस ने एक गैंगस्टर को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से एक तमंचा, एक पिस्टल, 4 जिंदा कारतूस सहित एक सेंट्रो कार बरामद की है। पुलिस ने गैंगस्टर को संरक्षण देने वाले के खिलाफ भी मुकद्मा दर्ज किया है। आपको बता दें कि लम्बे समय से रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र में कई वारदातों को अंजाम देने के बाद वांछित चल रहे गैंगस्टर योगेश उर्फ बंटी चंद्र को पुलिस ने नेतानगर दिनेशपुर से गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी के खिलाफ रुद्रपुर कोतवाली में सात मुकदमे दर्ज हैं। जिसमें से 22 दिसम्बर 2018 को सिटी क्लब के सामने दो बदमाश गुटों में हुई गोली बारी में शामिल है। कुछ दिन पहले रोडवेज स्टेशन के बाहर हवाई फायरिंग का मामला कोतवाली में दर्ज था। इससे पहले भी बंटी के खिलाफ हत्या का प्रयास व गैंगस्टर की धाराओं में कोतवाली में मुकदमा दर्ज है। कुछ समय पहले आरोपी बंटी बेल पर जेल से बाहर आया हुआ था।

जिसके बाद आरोपी द्वारा सिटी क्लब के बाहर अपने साथियों संग मिल कर दूसरे गुट पर फायर झोंक दी थी तब से बंटी व उसके साथी फरार चल रहे थे। आरोपियों की धर पकड़ के लिए एसएसपी बरिंदर जीत सिंह ने कोतवाली पुलिस व एसओजी की एक टीम गठित की थी। टीम ने आरोपी बंटी चंद्र को दिनेशपुर थाना क्षेत्र के नेतानगर निवासी गुरपेज उर्फ पेजा के घर से गिरफ्तार किया है।

आरोपी के पास एक तमंचा, एक पिस्टल व 4 जिंदा कारतूस सहित एक कार भी बरामद की हैं। आरोपी का लंबा चोडा आपराधिक इतिहास रहा है। आरोपी के खिलाफ रुद्रपुर कोतवाली में 307, 302, 324, 504, 506 की धाराओं में 7 मुकदमे दर्ज है वही पुलिस ने बदमाश को संरक्षण देने वाले पेजा के खिलाफ भी आईपीसी की धारा 216 में मुकदमा दर्ज किया गया है।

एसएसपी बरिंदर जीत सिंह ने कोतवाली रुद्रपुर में प्रेसवार्ता करते हुये बताया कि आरोपी बंटी कई मामलों में वांछिद चल रहा था एसओजी व कोतवाली की संयुक्त टीम द्वारा बंटी को गिरफ्तार किया है। आरोपी बंटी के खिलाफ जेल में भी नज़र रखी जायेगी की इससे जेल में कौन कौन मिलने जा रहा है। इसके साथ साथ पूर्व में मिली जमानत को भी रद्द करने के प्रयास किये जायेंगे।