शरीर पर 14 वार कर युवक की चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या

ख़बरें अभी तक। यूपी के बुलंदशहर के छतारी थाना क्षेत्र के गांव सालाबाद में एक युवक की अज्ञात लोगों ने चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। हत्यारों ने हत्या कर शव को कब्रिस्तान में एक गड्ढे में फेंक दिया। हत्या से गांव में सनसनी फैल गई। हत्या के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा है। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

आपको बता दें कि सोमबीर निवासी सालाबाद आयु 24 वर्ष गत दिवस अपने घर से दुकान पर गया था। आज सुबह गांव के ही कब्रिस्तान में एक गड्ढे में मृतक सोमवीर का शव पड़ा मिला। शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। सोमवीर की चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या की गई मृतक के शरीर पर चाकुओं के डेढ़ दर्जन वार हैं। सूचना मिलते ही मौके पर छतारी थाना प्रभारी फॉरेंसिक टीम व आला अधिकारी  पहुंच गए।

और शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए बुलंदशहर भेज दिया। मृतक के परिजनों में छतारी थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। ग्रामीणों का कहना है कि सोमवीर की किसी से गांव में कोई दुश्मनी नहीं थी ना ही कोई पुरानी रंजिश है यह हत्या किसने की और क्यों की यह जांच का विषय है। फ़िलहाल थाना पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।