Redmi Note 7 Pro का ये वेरिएंट 30 जून तक होगा ओपन सेल मेंं उपलब्ध

खबरें अभी तक। Redmi Note 7 Pro अब तक केवल फ्लैश सेल में ही उपलब्ध हुआ है। लेकिन वहीं अब इस फोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट mi.com और Flipkart से 30 जून तक ओपन सेल में खरीदा पाएंगे। साथ ही आपको बता दें कि इस दौरान यूजर्स इस फोन का 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट ही खरीद पाएंगे। जिसकी कीमत 16,999 रुपये है। वहीं साथ में कंपनी कुछ ऑफर्स भी उपलब्ध करा रही है।

जानकारी के मुताबिक इस फोन को 0 Cost EMI पर खरीद सकेंगे। साथ ही Airtel यूजर्स को 1120 जीबी तक डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जाएगी। वहीं यह ऑफर 249 रुपये और 349 रुपये के रिचार्ज पर ही दिया जाएगा। इतना ही नही बल्कि फोन को एक्सचेंज ऑफर के साथ भी खरीदा पाएंगे।  इस फोन को नेप्ट्यून ब्लू, स्पेस ब्लैक और नेबुला रेड कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकेगा। अब अगर Flipkart पर चल रहे ऑफर्स का बताए तो एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 फीसद का अतिरिक्त डिस्काउंट आपको दिया जाएगा। वहीं 151,500 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। बंपर बात तो ये है कि अगर ग्राहक पूरी एक्सचेंज वैल्यू लेने में कामयाब हो जाते हैं तो यूजर्स को यह फोन 499 रुपये में मिल सकता है।

अब बात करते है इसके फीचर्स की तो इसमें 6.3 इंच का फुल HD+ डॉट नॉच डिस्प्ले दिया गया है। इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2340×1080 है। यह 2 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर से लैस है। यह एंड्रॉइड पाई पर कार्यरत है। वहीं कैमरा सेंगमेंट की बात करेंतो इसमें ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल और सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का है। फोन में Sony IMX 586 सेंसर का यूज किया गया है।वहीं सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का AI फ्रंट कैमरा मौजूद है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी उपलब्ध है।