सावधान: TIK TOK बनाते वक्त 22 साल के युवक की गई जान

ख़बरें अभी तक। अक्सर बच्चे, युवा फिल्मों को देखकर स्टंट करते है। जिस वजह से उनको शारिरक चोंटे भी आती है। जबकि उनको पता होता है ये बस एक्सपर्ट ही कर सकते है फिर भी आज कल के युवा फेमस होने के लिए ऐसे कारनामों को अंजाम देते है जिस वजह से उनको कभी-कभी जान भी गवानी पड़ती है। ऐसा ही एक मामला कनार्टक से आया है, जहां एक युवक TIK TOK की वीडियो बनाने के स्टंट कर रहा था और कलाबाजी के दौरान वह गर्दन के बल गिरा और उसकी मौत हो गई।

यह पूरा मामला 15 जून का है। जब कर्नाटक के तुमकुरू जिले मे रहने वाला कुमारस्वामी दोस्तों के साथ मैदान में घूम रहा था, तभी उसे टिकटॉक विडियो बनाने की सूझी। एक दोस्त ने कैमरा हाथ में लिया और दूसरा कुमार की स्टंट में मदद करने के लिए खड़ा हो गया। इस विडियो को स्लोमोशन में शूट किया जा रहा था, ताकि वो बेहतर नजर आए।

लेकिन बैकफ्लिप के लिए जैसे ही वो दोस्त के हाथ से उछलकर पीछे की तरफ कलाबाजी खाने के लिए मुड़ा, तो वह जमीन पर पैरों की बजाय गर्दन के बल गिरा। इससे उसकी रीढ़ की हड्डी टूट गई। और उसके दोस्त उसे फटाफट अस्पताल ले गए। 8 दिन वह मौत से लड़ता रहा और आखिर में उसकी मौत हो गई। 22 साल का कुमार लोकल ऑर्केस्ट्रा में सिंगर और डांसर के तौर पर काम करता था। वो अकेला था अपने परिवार के लिए कमाने वाला।