युवकों ने दलित की पिटाई कर हरियाणवी गाने पर नचाया

ख़बरें अभी तक। सोनीपत में दलित युवक से युवकों द्वारा छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। बजाना कस्बे में दलित युवक को युवकों ने अर्द्धनग्न कर हरियाणवी गाने पर जबरदस्ती डांस करवाया है। इस मामले में पुलिस ने गांव के दो युवकों को गिरफ्तार किया है। जबरदस्ती डांस करवाने वाले युवको का नाम मोहित और जितेंद्र है। दोनों को गिरफ्तार आरोपियों पर अलग-अलग धाराएं लगाई गई हैं। वहीं अब पुलिस दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करेगी।

जानकारी के अनुसार दोनों युवक दलित युवक को खेत में ले गए और उसे वहां पीटा। पुलिस के मुताबिक ये दोनों आरोपी अंकित को भैंस चराने और उसे जबरन अपने खेतों में काम करने को बोल रहे थे, लेकिन दलित युवक ने ऐसा नहीं किया। इसके बाद दोनों ने इस युवक को पीटा और इसी हालत में उसे हरियाणवी गाने पर नचवाया। दोनों आरोपियों ने पूरी घटना का वीडियो भी बना लिया और उसे वायरल कर दिया। मीडिया में खबर चलाने के बाद पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

इस मामले में गन्नौर डीएसपी संदीप कुमार ने बताया कि पुलिस के पास बजाना गांव का एक वीडियो आया था, इस वीडियो में दो युवक एक युवक की पिटाई कर रहे थे,  मामले में पीड़ित युवक का बयान दर्ज करने के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़ित युवक का कहना है कि दबंगों ने उसे पीटा और रोते हुए हालत में स्थानीय गाने पर नचवाया। पुलिस ने कहा कि दोनों युवकों को रिमांड पर लिया जाएगा और पूरे मामले की जांच की जाएगी। पुलिस इन युवकों का रिकॉर्ड भी खंगाल रही है।