वियरेबल प्रोडक्ट्स बन रहे सबकी पहली पसंद, हुवावे ने अब तक बेचे 20 लाख स्मार्टवॉच

खबरें अभी तक। इंटरनेशनल डाटा कॉरपोरेशन (IDC) की पहली तिमाही रिपोर्ट के मुताबिक 2019 तक पहनने योग्य प्रोडक्ट्स का बाजार वैश्विक स्तर पर 222.9 मिलियन यूनिट (22.29 करोड़) तक पहुंचने की और कयास लगाए जा रहे है। आपको बता दें कि आईडीटी ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि 2023 तक स्मार्टवॉच मार्केट में एपल की 29 प्रतिशत हिस्सेदारी होगी।

वहीं अगर बात करें हुवावे की इस रिपोर्ट के आधार कि तो हुवावे वॉच जीटी स्मार्टवॉच ने पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च होने के बाद से पूरी दुनिया में अभी तक 20 लाख यूनिट बिक्री का आंकड़ा अपने नाम कर लिया है। आईडीसी द्वारा 2019 की पहली तिमाही में वैश्विक वियरेबल वेंडर्स के लिए जारी डाटा रिपोर्ट के अनुसार हुवावे ने पिछले साल की समान तिमाही की तुलना में इस साल 282.2 प्रतिशत वार्षिक वृद्धि दर अपने नाम कर ली है। जी हां, उन्होंने करीब 50 लाख स्मार्टवॉच बेच दिए हैं।

आपको जानकारी देते है कि इसी साल मार्च में हुवावे ने अपनी जीटी स्मार्टवॉच के दो नए एडिशन भी लॉन्च किए हैं जिनमें 46एमएम एक्टिव एडिशन और 42एमएम एलीगैंट एडिशन शामिल हैं। कंपनी का दावा है कि हुवावे जीटी स्मार्टवॉच में दो सप्ताह तक चलने वाली बैटरी दी हुई है। हुवावे जीटी वॉच के एक्टिव एडिशन की कीमत 29,999 रुपये है। इसमें 1.39 इंच की डिस्प्ले है और इसका कुल वजन 63.5 ग्राम है।