पूर्व मिस इंडिया Ushoshi sengupta से मनचलों ने किया अभद्र व्यवहार

ख़बरें अभी तक। पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स और अभिनेत्री Ushoshi sengupta से कुछ मनचलों छेड़छाड़ की। जिसके बाद उन्होंने मंगलवार को अपने साथ हुए अभद्र व्यवहार के बारे में फेसबुक पर पोस्ट शेयर किया। वहीं अब इस मामले में कोलकाता पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।यह घटना तब हुई जब उशोशी सेनगुप्ता अपना काम खत्म कर कोलकाता के एक होटल से अपने घर लौट रही थीं। उशोशी ने अपने पोस्ट में लिखा कि वह सोमवार को रात करीब 11.40 पर अपना काम खत्म करके JW मैरियट होटल से घर के लिए लौट रही थीं। उशोशी सेनगुप्ता के साथ उनका सहकर्मी भी था। दोनों ने उबर कैब बुक की। आधा रास्ता तय करने के बाद कुछ लड़कों का एक गैंग आया और उसने उशोशी सेनगुप्ता की कैब में बाइक से टक्कर मार दी। इसके बाद उन लड़कों ने उशोशी के कैब ड्राइवर को कार से बाहर निकालकर पीटना शुरू कर दिया।

उशोशी ने आगे लिखा कि घटनास्थल के पास उन्हें एक पुलिस अधिकारी दिखा। उशोशी ने पुलिस से उन लड़कों को रोकने के लिए कहा। इसपर पुलिस ने कहा कि यह उसके नहीं, बल्कि भवानीपुर पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र की घटना है। उशोशी ने पुलिस से लगातार गुजारिश की इसके बाद पुलिस ने कुछ लड़कों को गिरफ्तार कर लिया। उन लड़कों ने पुलिस अधिकारी को धक्का दिया और वह वहां से भाग गए।

इसके बाद भवानीपुर पुलिस स्टेशन से दो पुलिस वाले आए। इसके बाद उशोशी और उसके सहकर्मी ने वहां से चलने का फैसला किया, क्योंकि तब तक 12 बज चुके थे। इसके बाद भी वह लड़के उनका पीछा करते रहे। जब वह अपने सहकर्मी को छोड़ रही थी तब तीन बाइक पर छह लड़कों ने आकर हमारे साथ मारपीट शुरू कर दी। मुझे बाहर खींच लिया और वीडियो डिलीट करने के लिए मेरे फोन को तोड़ने की कोशिश करने लगे।

उशोशी ने आगे लिखा कि मैं चिल्लाई तो आसपास मौजूद लोग वहां आए, जिसके बाद उन लड़कों ने वो जगह छोड़ी। इसके बाद मैंने अपने पिता और बहन को इसकी जानकारी दी और उन्हें बुलाया। इसपर प्रतिक्रिया देते हुए पुलिस ने कहा कि हमने इस घटना को बहुत गंभीरता से लिया है। अबतक इस मामले में सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही, कोलकाता पुलिस कमिश्नर ने इस बात की जांच बैठाई है कि मामले पर एफआईआर क्‍यों नहीं दर्ज की गई। बता दें कि उशोशी ने साल 2010 में मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब जीता था।