Tempus ने मार्किट में उतारी अपनी अनोखी साईकिल, देखकर दंग रह जाएंगे आप

खबरें अभी तक। इलेक्ट्रिक बाइक निर्माता कंपनी Tempus ने हाल ही में अपनी लेटेस्ट इलेक्ट्रिक बाइक Titan R  बाजार में उतारने की तैयारी में है। वहीं  कंपनी का कहना है कि यह ऑफिस आने जाने के लिए एक परफेक्ट बाइक है और इससे घूमने के अलावा ऑफरोडिंग भी की जा सकती है।

जानकारी के मुताबिक बता दें कि Titan R में ओल्ड एज टेस्टेड मैटेरियल का यूज किया गया है। साथ ही इसके फ्रेम को एयरक्राफ्ट ग्रेड स्टील से बनाया गया है और इसके स्लिम स्ट्रक्चर में गैस टैंक जैसा दिखने वाला टैंक लगाया गया है। जिसमें पीछे लेदर सीट भी दी गई है। इतना ही नही बल्कि कंपनी ने इस ई-बाइक के फ्रंट में दो बड़ी LED लाइट का इस्तेमाल किया है। वहीं इसके रियर में दो छोटी-छोटी मॉडर्न लुक वाली टेललाइट लगाई गई है।

यह बाइक वाकई बेहद कमाल की है। वहीं क्लासिक कैफे रेसर जैसी दिखने वाली इस ई-बाइक में पासवर्ड प्रोटेक्शन इग्निशन सिस्टम दिया गया है। इस सिस्टम द्वारा बाइक का चोरी होने का खतरा काफी हद तक टल जाता है। साथ ही बाइक में कलर LCD डिस्प्ले दी गई है, जो टाइम, स्पीड, रेंज और बैटरी परसेंटेज की जानकारी देती है।

Tempus ने अपनी Titan R 1000W की मोटर से लैस है। जिससे इस बाइक की रफ्तार 45 kmph तक है। इसकी रिमूवेबल लिथियम आयन बैटरी एक बारी फुल चार्ज होने पर 65 से ज्यादा किलोमीटर तक का माइलेज देती है अगर समय सीमा की बात करें तो बैटरी फुल चार्ज होने के लिए 4 से 5 घंटे का समय लेती है।