बीजेपी चलाएगी सदस्यता अभियान, 6 जुलाई से होगी दिल्ली में शुरूआत

खबरें अभी तक। दिल्ली में जल्द ही बीजेपी 6 जुलाई से सदस्यता अभियान चलाने जा रही है। इस अभियान का सीधे तौर पर मकसद ज्यादा से ज्यादा लोगों को बीजेपी से जोड़ना है। आपको बता दें कि ये फैसला दिल्ली विधानसभा के मद्देनजर काफी अहम माना जा रहा है, इसी के चलते बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यालय में बैठक की गई।

साथ ही आपको बता दें कि बीजेपी के सदस्यता अभियान के कन्वेनर शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को बैठक बुलाई थी।बैठक में दिल्ली बीजेपी की ओर से सदस्यता अभियान का इंचार्ज दिल्ली बीजेपी के महामंत्री कुलजीत चहल और सह प्रभारी हर्ष मल्होत्रा को बनाया गया।

बैठक के दौरान खास चर्चा ही इश बात को लेकर हुई कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को बीजेपी से जोड़ना है। हालांकि बीजेपी के दिल्ली में 14 लाख कार्यकर्ता हैं। लेकिन वहीं अब इसमें और नया टारगेट दिया गया है। इस नए टारगेट के मद्देनजर 14 लाख कार्यकर्ताओं की फौज में 20 फीसदी और लोगों को जोड़ना है। जानकारी के मुताबिक कहा जा रहा है कि सदस्यता अभियान को 35 दिनों में यानी 6 जुलाई से 11 अगस्त तक पूरा करना है। लेकिन साथ ही पार्टी नेताओं को पार्टी हाईकमान ने साफ कह दिया है कि कैसे भी इस टारगेट को पूरा करना है नहीं तो तारीख बढ़ती जाएगी।

इस दौरान दिल्ली बीजेपी के सदस्यता अभियान के सह प्रभारी हर्ष मल्होत्रा ने बताया कि इस लक्ष्य को कैसे भी हो पूरा करना है। साथ ही ये भी कहा गया कि मिस्ड कॉल से सदस्यता जोड़ने के साथ-साथ मिस्ड कॉल देने वाले लोगों का फॉर्म भरवाया जाएंगा।