दिल्ली के विकासपुरी इलाके में युवती ने युवक पर फेंका एसिड

ख़बरें अभी तक। वैसे तो ज्यादातर आपने सुना होगा कि लड़के ने लड़की पर एसिड फेंक दिया। या एक लड़की के शादी से इंकार करने पर लड़के ने लड़की पर एसिड फेंका। लेकिन दिल्ली के विकासपुरी इलाके में एक अलग ही मामला देखने को मिला है जिसमें युवती ने युवक पर बड़ी ही चालाकी से एसिड अटैक कर दिया।

बता दें कि पीड़ित युवक युवती का बॉयफ्रेंड है। पुलिस पूछताछ में युवती ने बताया कि वह युवक से पिछले तीन साल से प्यार करती है। और युवक शादी करने को लेकर लगातार आनाकानी कर रहा था। जिस कारण युवती ने प्लानिंग करके युवक पर एसिड अटैक कर दिया।

पुलिस के मुताबिक, 11 जून को उन्हें पीसीआर कॉल मिली कि विकासपुरी इलाके में एक लड़के और लड़की पर किसी ने एसिड फेंक दिया है. पुलिस जब मौके पर और फिर बाद में अस्पताल पहुंची तो पाया कि लड़की के हाथ पर बहुत हल्का सा एसिड गिरा हुआ था, जबकि बॉयफ्रेंड का चेहरे, गर्दन और छाती एसिड से काफी झुलस गया था।

पूछताछ में लड़के-लड़की दोनों ने पुलिस को बताया कि चलती बाइक पर किसी ने एसिड फेंक दिया है। जब कई दिन की जांच के बाद भी पुलिस, एसिड अटैक करने वाले की पहचान नहीं कर पाई, तो पुलिस ने पीड़ित लड़के से  दोबारा पूछताछ की और लड़के ने बताया कि वारदात से पहले उसकी गर्लफ्रेंड ने उसे ये कहते हुए हेलमेट उतारने को कहा कि वो उसे ठीक से छू नहीं पा रही है।

युवक के इस बयान के बाद  पुलिस ने लड़की से दुबारा सख्ती से पूछताछ की तो लड़की ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। लड़की ने बताया कि उसने बाजार से एसिड खरीदकर पर्स में रख लिया था। और मौका पाते ही एसिड फेंक दिया। बता दें कि आरोपी लड़की बीए कर रही है और फिलहाल उसे जेल भेज दिया गया है।