Maruti की ये कार खरीदें भारी छूट पर, जानिए कितना मिल रहा डिस्काउंट

खबरें अभी तक। Maruti Suzuki की Vitara Brezza कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में सबसे ज्यादा बिकने वाली कार बन गई है। वहीं पिछले महीने इस एसयूवी की बिक्री में गिरावट दर्ज की गई है। Hyundai की Venue के आने से इसकी बिक्री में थोड़ा ब्रेक लगने के कयास लगाए जा रहे है। इसी के मद्देनजर कंपनी ने अब अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए एक खास ऑफर लेकर आई है, जिससे Vitara Brezza की बिक्री को बूस्ट भी मिल सकता है।

बता दें कि अभी Maruti Suzuki की Vitara Brezza खरीदने पर करीब 40,000 रुपये तक की छूट दी जा रही है। यह छूट केवल 30 जून तक ही लागू है।वहीं मारुति विटारा ब्रेजा की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 7.68 लाख रुपये से शुरू होती है जो कि 10.43 लाख रुपये तक जाती है। और, यहां आपको 7 वेरिएंट्स मिलती हैं।

अगर बात करें इसके फीचर्स कि तो Vitara Brezza में कंपनी ने स्टैंडर्ड फीचर्स के तौर पर इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक फोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD) के साथ एयरबैग्स और एंटी-लॉक ब्रेक सिस्टम (ABS) दिया है। साथ ही कंपनी ने इसमें ISOFIX के साथ रिवर्स पार्किंग कैमरा भी दिया है।

वहीं अगर इसके पावर स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बताए तो कंपनी ने Maruti Suzuki Vitara Brezza में 1.3 लीटर का डीजल इंजन दिया गया है। इसका इंजन 89 bhp की पावर और 200 Nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इसका इंजन 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस है। इसमें ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का भी विकल्प मिलता है।

महत्वपुर्ण जानकारी के तौर पर आपको बता दें कि यह छूट शहर से शहर और डीलरशिप से डीलरशिप पर निर्भर है। कृपया बेहतर छूट जानने के लिए अपने नजदीकी Maruti Suzuki के डीलरशिप पर संपर्क करें।