बॉलीवुड स्टार्स ने भारतीय क्रिकेट टीम को कुछ इस तरह किया चीयर

खबरें अभी तक। भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच शुरु होने वाला है और क्रिकेट फैंस उसे देखने के लिए उतावले ना हों, ये तो हो ही नहीं सकता. आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में 16 जून यानी आज भारत और पाकिस्तान के बीच एक जबरदस्त मैच होने वाला है. पुरा देश भारत के जीतने की उम्मीद लगाए हुए हैं, तो वहीं कई दुआ कर रहे हैं कि कम से कम आज के दिन बारिश ना हो.

आपको बता दें की सिर्फ आम जनता ही नहीं, बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के स्टार्स भी इस मैच को देखने के लिए उत्साहित हैं. बॉलीवुड की मशहूर हस्ती अक्षय कुमार इंडियन क्रिकेट टीम को चीयर करते नजर आये. अक्षय ने इंतरव्यू के दौरान कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि भारतीय टीम इस मैच को जीतेगी. इसके साथ ही उन्होंने क्रिकेटर शिखर धवन के चोटिल होने पर दुख जताया और कहा कि उन्हें उम्मीद है कि शिखर जल्द ठीक हो जाएंगे.

वहीं अभिनेत्री तापसी पन्नू भी भारत और पाकिस्तान मैच को लेकर काफी उत्साहित हैं. तापसी का कहना है कि वे अपने देश को हर जगह सपोर्ट करना चाहती हैं. और उन्हें पूरा विश्वास है कि भारत इस मैच को जीतकर पाकिस्तान को धूल चटायेगा.

बता दें कि भारत और पाकिस्तान का मैच हमेशा से ही दोनों देशों और फैंस के लिए खास रहा है. कप्तान विराट कोहली की अगवाई में आज भारतीय टीम इस मैच को खेलने जा रही है और सभी को टीम से बड़ी उम्मीदें हैं.