‘नच बलिए 9’ में होगी अब एक्स कपल्स की एंट्री, जानिए कैसा है नया कॉन्सेप्ट

खबरें अभी तक। बॉलीवुड के किंग खान सलमान द कपिल शर्मा शो प्रोड्यूस करने के बाद अब सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो नच बलिए के 9वें सीजन को भी प्रोड्यूस कर रहें है। इस बार डांस रियलिटी शो नच बलिए सीजन 9 का कॉन्सेप्ट बाकी पिछले सीजन के मुकाबले काफी अलग और दिलचस्प होने वाला है. दरअसल, अभी तक नच बलिए शो में सिर्फ कपल्स ही डांस करते दिखाई दिए हैं. लेकिन इस बार शो में कपल्स के साथ अब एक्स कपल्स भी एक दूसरे के साथ डांस करते नजर आएंगे.

सलमान खान ने इंटरव्यू के दौरान बताया की में नच बलिए 9 के नए कॉन्सेप्ट को प्रोड्यूस कर रहे हैं ‘जी हां, हम नच बलिए और उसका कॉन्सेप्ट बड़ा ही अच्छा है.’

एक्स कपल्स के अलावा मौजूदा कपल्स में प्रिंस नरूला और उनकी पत्नी युविका चौधरी, विंदू दारा सिंह और पत्नी डीना उमारोवा समेत कई सेलिब्रिटीज भी शो में नजर आ सकते हैं.

वहीं, सलमान खान ने हाल ही में नच बलिए 9 का प्रोमो टीजर रिलीज किया है. लेकिन इसमें किसी भी सेलिब्रिटी का चेहरा नहीं दिखाया गया है. सुत्रों की मानें तो चंद्रकांता फेम एक्टर विशाल आदित्य सिंह और पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया अपने एक्स पार्टनर के साथ प्रोमो शूट कर चुके हैं.