इस ख़बर को पढ़ने के बाद आप कहेंगे… कोई ये ख़बर हमारे पेरेंट्स को भी पढ़वा दें

ख़बरें अभी तक। जैसे ही रिजल्ट आने वाला होता है सभी बच्चे डर जाते है, जाने उनके कितने प्रतिशत मार्क आएंगे और अगर कम आए तो पेरेंट्स क्या कहेंगे….कई बच्चे तो माँ-बाप के मार के डर की वजह से आत्महत्या जैसे कदम भी उठा लेते है और कई बच्चे डिप्रेशन में भी चले जाते है…. वहीं कई पेरेंट्स बच्चों के 90 प्रतिशत आने पर भी खुश नहीं होते है। और उनको कई तरह के लेक्चर देते है। जो बच्चे पांसिंग मार्कस ही ले पाते है उनके माता-पिता बच्चों पर हाथ तक भी उठा लेते है। लेकिन जिन माता-पिता की बात हम इस ख़बर में आगे करने वाले है उन माता-पिता को देखकर आप भी कह उठेंगे……..ऐसे पेरेंट्स सभी के हो…..

जी हां हम बात कर रहे महाराष्ट्र के रहने वाले ऐसे ही एक परिवार की… जिनके घर में बेटे ने रिजल्ट में 35 प्रतिशत अंक प्राप्त किए और उन्होंने बेटे की इस उपल्बधि पर घर पर जश्न मनाया। बता दें कि शनिवार को माध्यमिक विद्यालय प्रमाणपत्र (एसएससी) के नतीजे घोषित हुए थे जिसमें 16 साल के अक्षत जाधव ने हर सब्जेक्ट में पासिंग मार्क यानि ठीक 35 नंबर लिए है।

अक्षत के इन मार्कस से घर वाले बेहद खुश है वहीं अक्षत के पिता का कहना है कि उन्हें हालांकि 55 प्रतिशत अंकों की उम्मीद थी। लेकिन अक्षत पास हो गया इसी में हम बहुत खुश है। अक्षत के पिता ने बताया कि अक्षत फुटबॉल खेलने में विशेष रूचि रखता है। इसी में करियर बनाने के लिए जमकर मेहनत भी कर रहा है। उसका गेम की तरफ काफी ध्यान है। इसलिए वो 9th में फेल हो गया था। जिसके बाद उसने दसवीं के प्राइवेट तौर पर पेपर दिए। और उसका नतीजा आपके सामने है।

Add your comment

Your email address will not be published.