6 साल की बच्ची को घर से उठा कर दिया दुष्कर्म को अंजाम

ख़बरें अभी तक। मामला राजस्थान के धौलपुर के एक गांव का है जहां एक युवक ने अपने भाई-बहनों के साथ सो रही 6 साल की मासूम को उठा कर ले गया और खंडहर में उसके साथ रेप जैसी वारदात को अंजाम दिया। जिसके बाद आरोपी बच्ची को वहीं रोता बिलखता छोड़ गया। वहीं जब परिजनों ने बच्ची को तलाशा तो बच्ची को खडंहर में रोते हुए पाया और परिजन उसे अस्पताल ले गए जहां इलाज मिलने में 14 घंटे का समय लग गया।

इस दौरान आरोपी की पहचान को लेकर पंचायत और फिर पुलिस स्टेशन में कागजी कार्रवाई में समय लग गया। इस शर्मनाक घटना के बाद जब मेडिकल मुआयने का वक्त आया तो बसेड़ी सीएचसी में महिला चिकित्सक नहीं होने के चलते दो घंटे और बच्ची का मेडिकल नहीं हो सका। इसके बाद मेडिकल बाड़ी के राजकीय अस्पताल में कराया गया। जिसके बाद बच्ची का इलाज शुरू हो सका।

पीड़िता के परिजनों ने पुलिस में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि सोमवार रात बालिका अपने घर के बाहर सो रही थी। तभी रात करीब साढ़े 11 बजे अज्ञात व्यक्ति सोती हुई बच्ची को उठाकर घर से करीब 100 मीटर की दूरी पर एक खंडहर में ले गया। वहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। परिजन रात करीब 12 बजे जागे तो बाहर बालिका मौजूद नहीं थी। इसके बाद उन्हें उसके रोने की आवाज सुनाई दी, जिस पर परिजन मौके पर पहुंचे। इस दौरान बालिका के शरीर पर कपड़े मौजूद नहीं थे. साथ ही बालिका लहूलुहान अवस्था में पड़ी हुई थी। फिलहाल पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।