चैट शो में शाहिद की लव लाइफ जानिए क्या प्रियंका ने शादी में शाहिद को किया था Invite

खबरें अभी तक। बॉलीवुड स्टाईलिश स्टार शाहिद कपूर ने हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो में शिरकत की थी। शो के दौरान शाहिद कपूर ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में कई बहुत सी बातें शेयर की। शाहीद ने इस दौरान अपनी लव लाइफ और अपनी एक्स गर्लफ्रेंड्स करीना कपूर खान और प्रियंका चोपड़ा संग अपने रिश्तों पर भी खुलकर बात बातचीत की।

शो के चलते जब नेहा धूपिया ने शाहिद से करीना और प्रियंका की शादी के इनविटेशन को लेकर पूछा तो एक्टर ने बताया कि प्रियंका चोपड़ा ने उन्हें मुंबई वाले रिसेप्शन के लिए इनवाइट किया था। करीना की शादी को लेकर शाहिद कपूर ने कहा, “मुझे याद नहीं है कि करीना ने मुझे अपनी शादी में इनवाइट किया था या नहीं। इस बात को लंबा वक्त हो चुका है। लेकिन मुझे नहीं लगता है कि मुझे इनवाइट किया गया था।

अगर बात करें उनके वर्कफन्ट की तो अपनी फिल्मों को लेकर शाहिद ने कहा कि उन्हें फिल्म रंग दे बसंती ऑफर की गई थी। शाहिद ने बताया कि मुझे यह फिल्म ना करने का अफसोस है। फिल्म के मेकर्स रंग दे बसंती में सिद्धार्थ के रोल के लिए मुझे कास्ट करना चाहते थे। फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ते हुए मैं रो गया था और मुझे स्क्रिप्ट काफी पसंद आई थी। लेकिन वो फिल्म करने का मुझे समय नहीं मिल पाया।

वहीं आपको बता दें कि शाहिद कपूर जल्द ही फिल्म कबीर सिंह में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में शाहिद के अपोजिट कियारा आडवाणी की जोड़ी दिखाई देंगी। बता दें कि ये फिल्म 21 जून को सिनेमोघरों में प्रवेश करेंगी। फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया है। साथ ही फिल्म के गाने भी दर्शकों को काफी पसंद आ रहे है। अब देखना ये होगा कि फिल्म कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल दिखा पाती है।

Add your comment

Your email address will not be published.